बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने बीजेपी विधायक के पेट्रोल पंप पर नोजल मैन को लूटा, इलाके में मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने बीजेपी विधायक के पेट्रोल पंप पर नोजल मैन को लूटा, इलाके में मचा हड़कंप

MUZAFFARPUR :  जिले में अपराधियों का मनोबल लगातार सिर चढ़कर बोल रहा है। वही बेखौफ अपराधी कहीं भी किसी भी बड़ी घटना को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहे हैं। ताजा मामला जिले के सरैया थाना क्षेत्र के छितरी स्थित पेट्रोल पंप की है। जहाँ बाइक सवार अपराधियों ने नोजल मैन से लूटपाट कर ली और बड़े आराम से भाग निकले। 

मिली जानकरी के मुताबिक यह पेट्रोल पंप जिले के पारू विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक अशोक सिंह का है। लूटपाट की सूचना मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और सूचना मिलते ही आनन-फानन में मौके पर पहुंचे बीजेपी विधायक और स्थानीय सरैया थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गए।

इस दौरान बीजेपी विधायक ने स्थानीय थाना पुलिस को अविलंब कार्यवाई की बात कही। पूरे मामले में बातचीत के क्रम में बीजेपी विधायक अशोक सिंह ने कहा कि बाइक सवार अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर कार्यरत नोजल मैन से करीब दो लाख के आसपास की लूट की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उम्मीद है की जल्द कुछ कामयाबी मिलेगी। 

वही पूरे मामले पर पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि एक पेट्रोल पंप पर से लूटपाट की घटना हुई है। लूट की राशि कितनी है। यह अभी बता पाना जल्दबाजी होगा। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News