मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों ने गन पॉइंट पर CSP से लूटे 1.95 लाख रुपये, ग्राहक को मारी गोली

मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों ने गन पॉइंट पर CSP से लूटे 1.95 लाख रुपये, ग्राहक को मारी गोली

मोतिहारी. बेखौफ अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर सीएसपी से 1.92 लाख रुपये लूट लिये। वहीं लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सीएसपी में आये ग्राहक को गोली मारकर जख्मी कर दिया। ग्रामीणों के सहयोग से युवक को निजी क्लिनिक लाया गया। यहां गंभीर हालत को देखते हुए मोतिहारी रेफर कर दिया गया है। घटना केसरिया थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। वहीं पुलिस सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुच जांच में जुटी है।

मोतिहारी में बाइक सवार अपराधियों ने केसरिया थाना क्षेत्र के त्रिलोकवा बाजार पर एसबीआई का सीएसपी से हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया है। बाइक से पहुंचे तीन अपराधियों ने सीएसपी में घुसते ही हथियार के बल पर सीएसपी के कर्मी और ग्राहकों को अपने कब्जे में ले लिया। अपराधियों ने सीएसपी के ऑपरेटर से लगभग डेढ़ लाख रुपये और मोबाइल लूट लिये। वहीं सीएसपी से बाहर निकल रहे अपराधियों को ग्रामीणों ने लाठी-डंडे के बल पर घेर लिया।

वहीं खुद को घिरा देख अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। अपराधियों ने तीन राउंड फायर की। अपराधियों की गोली सीएसपी से पैसा निकालने आए ग्राहक को लगी। दरमाहा के रहने वाले आयुष राज के जांघ में गोली लगी है। उसके बाद भाग रहे अपराधियों ने घायल आयुष राज से भी 45 हजार रुपये लूट लिये। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी पश्चिम की ओर फरार हो गये। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल युवक को केसरिया के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, यहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने उसे मोतिहारी रेफर कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही केसरिया थानाध्यक्ष कृष्ण प्रसाद सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और अपराधियों का पीछा किया। पुलिस ने त्रिलोकवा गांव के एक बगीचे से अपराधियों द्वारा सीएसपी ऑपरेटर से लूटे गये मोबाइल को बरामद कर लिया। वहीं घटनास्थल से पुलिस ने मैगजीन के साथ तीन गोली को बरामद किया है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News