बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने गार्ड पर किया जानलेवा हमला, परिजनों ने पुलिस पर समय से ना आने का लगाया आरोप

हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने गार्ड पर किया जानलेवा हमला, परिजनों ने पुलिस पर समय से ना आने का लगाया आरोप

HAJIPUR: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। राज्य में आए दिन अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। आम से लेकर खास और अब तो पुलिसकर्मी भी इन अपराधियों के निशाने पर हैं। ताजा मामला हाजीपुर का है। जहां सदर थाना क्षेत्र के बीएसएनएल गोलंबर के पास इंडस्ट्रियल एरिया में ड्यूटी का रहे एक एसआईएस के गार्ड को पीछे से हमला कर घायल कर दिया गया।

वहीं स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। लोगों ने घटना की सूचना सदर थाने की पुलिस को दी। परिजनों ने आरोप लगाया की सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर नही पहुंची है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात सदर थाना क्षेत्र के आदलपुर गांव निवासी मोहन चौधरी के पुत्र राकेश कुमार बदमाशों ने जानलेवा हमला किया है।

बताया जा रहा है जख्मी गार्ड इंडस्ट्रियल एरिया में किसी कंपनी में गार्ड की ड्यूटी करने साइकिल से जा रहा था। जैसे ही बीएसएनएल गोलंबर के पास पहुंचा तभी पीछे से तीन चार की संख्या में अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से सिर पर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर गिर गया।

घायल ने बताया कि बदमाशों ने गिरने के बाद हत्या करने के नियत से गले के पास कुदाल से काट दिया। इसी दौरान किसी गाड़ी के आने पर सभी फरार हो गए। सड़क किनारे घायल स्थिति में देख स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी परिजनों को दिया। जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच कर घटना की सूचना सदर थाने की पुलिस को दी। पुलिस के नहीं पहुंचने पर परिजन घायल को लेकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

Suggested News