भागलपुर में बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर युवक की हत्या की, गांव में दहशत

भागलपुर में बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर युवक की हत्या की, गांव में दहशत

भागलपुर. कुर्सेला थाना क्षेत्र के शाहपुर धर्मी पंचायत के कटरिया गांव में बुधवार की रात अपराधियों ने युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। अपराधियों ने युवक के सिर में दो गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद गांव में अफरातफरी का माहौल हो गया। युवक की किस वजह से हत्या की गयी। यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

घटना से गांव में दहशत का माहौल कायम है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने मृतक को घर से बुलाने वाले युवक नीरज सहनी को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। मृतक की पहचान नवगछिया पुलिस जिला के रंगरा थाना क्षेत्र के चापर निवासी बंटी यादव 30 वर्ष के रूप में की गयी है।

घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि मृतक बंटी यादव चापर निवासी दहियारी का काम करता था। बुधवार 11 बजे रात में उसे गांव के ही नीरज सहनी किसी अन्य व्यक्ति के साथ घर से बुलाकर मेला देखने बाइक से कटरिया गांव ले गया था। यहां उसकी हत्या कर दी गई। नीरज का कटरिया में ननिहाल बताया जा रहा है। परिजनों को दो बजे रात में घटना की खबर मिली।

परिजन जब चापर से कटरिया गांव पहुंचे तो देखा उसके सर में दो गोली मारी गई है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने लाया। मिली जानकारी के अनुसार बंटी करीब छह माह पूर्व वह जेल से बाहर निकाला था। पुलिस नीरज सहनी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News