औरंगाबाद में बेखौफ अपराधियों ने पूर्व जिला पार्षद पति की गोली मारकर की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

औरंगाबाद में बेखौफ अपराधियों ने पूर्व जिला पार्षद पति की गोली मारकर की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

औरंगाबाद. शुक्रवार की शाम अंबा के दधपा गांव स्थित नदी का इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। इस दौरान बाइक सवार अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी। जिसमें एक की मौत हो गई है, जबकि दूसरे को गंभीर अवस्था में बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है।

मृतक की पहचान दधपा निवासी सुजीत मेहता के रूप में की गई है। उसकी पत्नी पूर्व जिला पार्षद है। वहीं घायल की पहचान उसी गांव के चंदन मेहता के रूप में की गई है। अपराधियों ने सुजीत मेहता के सीने में दो गोली दागी है और चंदन को भी बचाने के क्रम में दो गोली मारी दी। गोली की आवाज सुनकर जब तक ग्रामीण नदी की तरफ दौड़ते तब तक अपराधी घटना स्थल से घटना को अंजाम देकर फरार हो चुके थे।

ग्रामीणों ने दोनों को इलाज के लिए औरंगाबाद शहर के एक निजी क्लीनिक लाया। यहां दोनों की स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया गया।सदर अस्पताल में लाने के बाद चिकित्सक ने सुजीत मेहता को मृत घोषित कर दिया। सुजीत मेहता के मौत की खबर जंगल में आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई और सदर अस्पताल में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ गौतम शरण ओमी दल बल के साथ अस्पताल पहुंचे और लोगों से आवश्यक पूछताछ में जुटे हुए हैं।

गौरतलब है कि मृतक जिला परिषद क्षेत्र संख्या 24 की वार्ड पार्षद रही सुमन देवी के पति हैं और उनके ऊपर अंबा के कद्दावर नेता मुन्ना सिंह की हत्या का आरोप भी है। सुजीत मेहता की हत्या किसने की, इसको लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है। बताया जाता है कि सुजीत मेहता अपनी बाइक से चंदन के साथ बाजार जा रहे थे और जैसे वह बतरे नदी स्थित पुल पर पहुंचे। वहां पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी।

Find Us on Facebook

Trending News