मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों ने दवा दुकानदार को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों ने दवा दुकानदार को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

मोतिहारी. पूर्वी चंपारण जिले में इन दिनों अपराधी बेलगाम हो गए हैं। बेखौफ अपराधियों ने एक दवा दुकानदार को गोली मार दी। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस कार्रवाई में जुट गयी है।

आए दिन जिले में लूट और गोलीबारी की घटनाएं सामने आ रही है। इस बार बेखौफ अपराधियों ने दवा व्यवसायी को अपना निशाना बनाया है। बीते देर रात को दुकान बंद कर घर जाने के क्रम में बाइक सवार अपराधियों ने बाइक रोककर दवा व्यवसायी मनीष कुमार को गोली मार दी।


छतौनी थाना क्षेत्र के पायल टॉकीज के पास दवा व्यवसायी का दुकान है। यहां से वे दुकान बंद कर अपने घर ढाका मोतिहारी पथ से जा रहे थे। यहां पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने उनको नजदीक से गोली मार दी। गोली लगने के बाद दवा व्यवसायी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

घायल को आनन-फानन में मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उनका उपचार चल रहा है। दवा व्यवसायी की स्थिति गंभीर बताया जा रहा है। वहीं परिजनों का कहना है कि आपसी रंजिश में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। हांलाकि पुलिस सूचना मिलते की घटना स्थल पर पहुंच करवाई में जुट गयी है।

Find Us on Facebook

Trending News