पटना में बेखौफ अपराधियों ने फिर दिया छिनतई की वारदात को अंजाम, सरेआम महिला के गले से झपट ली सोने की चेन

पटना में बेखौफ अपराधियों ने फिर दिया छिनतई की वारदात को अंजाम, सरेआम महिला के गले से झपट ली सोने की चेन

पटना सिटी. अपराधियों ने पटना पुलिस को चुनौती देते हुए एक महिला के गले से चेन झपट ली। इसके बाद अपराधी चलते बने। मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ के पास का है। घटना को लेकर महिला ने पुलिस थाने में शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार मालविका नामक महिला अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने के लिए स्कूल बस के पास गयी थी। अपने बच्चे को बस में बैठा रही थी। उसी दौरान अपराधियों ने महिला के गले की चेन झपट फरार हो गया। मालविका ने बताया कि अपने बच्चे को स्कूल के लिए बस में छोड़ने आयी थी। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने गले से सोने की चेन झपट ली। 

पीड़िता ने बताया कि वारदात के दौरान एक लड़का मोटरसाइकिल को चालू किया हुआ था और दूसरा मेरे पास आकर चेन झपटा और इतनी तेजी से भागा कि उसकी गाड़ी का नम्बर भी नहीं देख पाया। दोनों अपराधियों की उम्र 20 से 25 साल की बताई गई है। महिला ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय थाना को दे दी है। इसके बाद पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

इस दौरान पुलिस ने बताया कि दो लड़के मोटरसाइकिल से आये थे, जिन्होंने घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल मामले की जांच जारी हौ। बता दें कि कल बायपास थाना क्षेत्र के गुरुगोविंद सिंह लिंक पथ में भी राजद नेता शैलेन्द्र यादव के लगभग तीन लाख रुपये की चेन अपराधियों ने झपट ली थी। इस घटना में भी एक ही मोटरसाइकिल पर दो अपराधी ही सवार थे और उन दोनों की उम्र 20 से 25 साल के बीच ही थी। इस मामले में अपराधी अभी पकड़ में भी नहीं आया है कि आज दूसरा कांड हो गया है।

Find Us on Facebook

Trending News