बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बैखौफ अपराधियों ने पंजाब नेशनल बैंक में की लूट की कोशिश, विरोध करने पर बैंक के गार्ड को मारी गोली, हथियार ले हुए फरार

मुजफ्फरपुर में बैखौफ अपराधियों ने पंजाब नेशनल बैंक में की लूट की कोशिश, विरोध करने पर बैंक के गार्ड को मारी गोली, हथियार ले हुए फरार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में बैखौप अपराधियों ने पंजाब नेशनल बैंक से लूट का असफल  प्रयास किया। इस दौरान लूट का विरोध करने पर लुटेरों ने बैंक के गार्ड को गोली मार दी, साथ ही गार्ड का हथियार ले अपराधी फरार हो गए। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। वहीं वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू कर दी है। 

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के काटी चौक के समीप की है। जहां स्थित पंजाब नेशनल बैंक के ब्रांच में आज अचानक दोपहर 5 अपराधी हथियार लेकर बैंक के अंदर प्रवेश कर गए जो मास्क पहने हुए था। जिसका गार्ड ने विरोध किया और मास्क हटाने की बात कही। इसी बात पर अपराधियो ने बैक गेट पर कार्यरत गार्ड को गोली मार दी और बैंक के अंदर प्रवेश कर अंदर अपराधियो द्वारा उत्पाद मचाया जा रहा था। 

इसी दौरान स्थानीय लोगों को बैंक लूट होने की भनक लग गई। जिसके बाद तत्काल मौके पर स्थानीय लोगों का जुटना शुरू हुआ जिसकी भनक अपराधियों को हो गई। जिस कारण अपराध कर्मी द्वारा बैंक की राशी लूटने से बच गई और अपराधी वहां से निकल फरार हो गए वहीं सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर शहर के तमाम वरीय अधिकारी पहुंच गए और मामले की जांच में जुट गए।

सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि आज कांटी थाना क्षेत्र के काटी चौक के समीप स्थित एक पंजाब नेशनल बैंक में पांच अपराध कमी बैंक लूट की घटना को अंजाम देने पहुंचे थे। हालांकि वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए। इस दौरान अपराधियों के द्वारा गार्ड को गोली मार दी गई है और गार्ड का हथियार लेकर अपराधी फरार हो गए हैं। वहीं घायल गार्ड को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। साथ ही पूरे मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

REPORT - MANI BHUSHAN SHARMA

Suggested News