पटना में बेखौफ बदमाश : गन पॉइंट पर महिला से सात लाख रुपये की लूट, क्षेत्र में फैली सनसनी

पटना में बेखौफ बदमाश : गन पॉइंट पर महिला से सात लाख रुपये की लूट, क्षेत्र में फैली सनसनी

पटना. इन दिनों चुनाव कराने में पटना पुलिस व्यस्त है और चोर बढ़ते ठंड का फायदा उठाते नजर आ रहा है। अब चोर दिनदहाड़े चोरी की घटनाओं को अनजान दे रहे हैं। ताजा मामला पटना केकदमकुआं थाना क्षेत्र स्थित पश्चिमी लोहानीपुर स्थित संत विहार अपार्टमेंट, पश्चिमी लोहानीपुर, फ्लैट नंबर-202 अंजलि चौधरी के फ्लैट से चोरो  ने चार लाख के गहने व नकदी पर हाथ साफ कर दिया।

पीड़ित महिला अंजनी चौधरी ने घटना की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि रविवार की दोपहर वो अपनी 6 साल की बेटी के साथ छत पर कपड़े सुखने कुछ समय के लिए गई. वहीं जब सीढियों से फ्लैट की तरफ आने के दौरान एक युवक सीढियो पर पिस्टल के साथ खड़ा देखा। बदमाश ने पिस्टल महिला और उसकी बच्ची पर तान चुपचाप बिना शोर किये खड़ा रहने को बोला दरअसल दूसरा अपराधी घर के अंदर अलमारी में रखे सामानों और रुपये को लेकर आराम से बाहर निकल गया।

पीड़ित महिला अंजलि चौधरी की माने तो पिस्टल देख वो इतना घबरा गई कि उसके मुँह से कुछ आवाज नहीं निकल पायी. वहीं अपराधी सामानों के साथ महिला को धमकाते हुए शोर गुल करने पर बच्ची समेत जान से मारने की धमकी दे कर वहां से चलते बने. दिनदहाड़े पिस्टल के बल पर चोरी की घटना के बाद इलाके में दहसत का माहौल है.

बहरहाल अपराधियों ने जाने के बाद बदहवास पीड़ित महिला घर के अंदर प्रवेश की तो अलमारी के साथ समान घर में चारों तरफ बिखरे पड़े थे। पीड़ित महिला अंजली चौधरी गृहणी है. उसके पति अरुण कुमार मेडिमल रिप्रेजेनटेटिव का काम करते हैं. पीड़ित की माने तो अपराधियों ने छह लाख के कीमती सोने चांदी के गहनों के अलावे अलमारी में रखे 1 लाख कैश लेकर फरार हो गए हैं. हालांकि घटना की लिखित शिकायत कदमकुआं थाना में पीड़ित द्वारा किया गया है. अब देखना ये होगा कि आखिर पिस्टल के बलपर चोरी की ये घटना का पटना पुलिस कब तक खुलासा कर पाती है.



Find Us on Facebook

Trending News