पटना में बेखौफ शराब धंधेबाजो ने पुलिस चौकी पर किया हमला, नए साल के जश्न में पुलिस को बनाया निशाना

पटना में बेखौफ शराब धंधेबाजो ने पुलिस चौकी पर किया हमला, नए साल के जश्न में पुलिस को बनाया निशाना

पटना. शराबबंदी कानून को धता बताते हुए नए साल पर पटना में शराब धंधेबाज बेखौफ घूमते रहे. इतना ही उन्होंने पटना पुलिस पर भी हमला कर दिया. शराब तस्कर शुक्रवार की रात घंटों पुलिस वालों को परेशान करते रहे. पुलिस पर पथराव भी किया गया. अंत में स्थिति की गम्भीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल को मंगाया गया और आरोपियों की धड़पकड़ की गई. 

बेख़ौफ़ शराबियों की पुलिस को खुली चुनौती देने की घटना पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के राजेंद्रनगर पुल के नीचे रेलवे हंटर रोड इलाके में हुई. यहाँ बनी पुलिस चौकी पर अचानक हमला कर पत्थरबाजी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी उत्पाद विभाग की टीम के साथ इलाके में छापेमारी करने पहुंचे थे. मिली जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग की टीम के लौटते ही इलाके के अवैध शराब धंधेबाजो ने पुलिस चौकी पर पथराव शुरू कर दिया.

पुलिस चौकी पर पथराव के बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स मंगाया गया और पूरे इलाके में सघन अभियान चलाकर धंधेबाजो की धरपकड़ की गई. लेकिन पुलिस पर जिस तरीके से हमला किया गया उससे यह तय है कि शराब के धंधेबाजो के हौसले किस कदर बुलंद हैं. पुलिस चौकी पर हमला होने और बाद में पुलिस की लम्बे समय तक चली गश्त से पूरे इलाके में हडकंप मचा रहा. 

दरअसल नए साल के जश्न और इस दौरान अवैध धंधों में लिप्त शरारती तत्वों के खिलाफ पुलिस ने पैनी निगाह बना रखी थी. शुक्रवार को शहर में बड़े स्तर पर पुलिस वैसे लोगों की तलाश में थी जो शराबबंदी का उल्लंघन करते हैं. इसी क्रम में कदमकुआं में पुलिस और उत्पाद विभाग ने कार्रवाई की और बाद में पुलिस चौकी पर हमले और पुलिस पर पथराव की घटना हुई. 


Find Us on Facebook

Trending News