बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में बेख़ौफ़ बदमाशों ने नीरा व्यवसायी को गोलियों से भूना, गर्दन काटकर की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

नालंदा में बेख़ौफ़ बदमाशों ने नीरा व्यवसायी को गोलियों से भूना, गर्दन काटकर की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

NALANDA : नालंदा में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े नीरा व्यवसाई को गोलियों से भून दिया। इतना पर भी मन नहीं भरने पर उसके पास रखें धारदार हथियार से गर्दन रेतकर मौत के घाट उतार दिया। घटना सिलाव थाना इलाके के लक्ष्मीपुर गांव में घटी है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर करीब 4 घंटे तक जाम कर दिया। मृतक सिलाव थाना इलाके के भुई गांव निवासी 50 वर्षीय खेलावन चौधरी है। 

मृतक के पुत्र नीतीश चौधरी ने बताया की हर दिन की तरह आज भी वह ताड़ी उतारने लक्ष्मीपुर जा रहे थे। उसी दौरान पुल के समीप पूर्व से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारने के बाद गला रेत दिया। 

घटना की जानकारी मिलने के बाद राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने गांव पहुंचकर लोगों से घटना की जानकारी ली। उन्होंने ग्रामीणों को जल्द से जल्द कार्रवाई का भरोसा दिलाया। तब जाकर आक्रोशित लोग शांत हुए और सड़क जाम हटाया जा सका। 

उन्होंने बताया की परिजन घटना का कोई मुख्य कारण नहीं बता रहे हैं। उनका कहना है कि दो-तीन दिन पूर्व लक्ष्मीपुर गांव के कुछ लोगों से कहासुनी हुई थी। शायद इसी कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News