बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं पुलिस के लाख दावों के बीच अपराधी बेखौफ है। कहीं भी किसी भी समय किसी भी आपराधिक वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहे हैं। वही एक बार फिर बाईक सवार बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली घायल युवक के पैर में मारी गई है। घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। और सड़क पर गिर गया। 

वहीं घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई मौके पर स्थानीय लोगो की भिड़ जुट गई। आपको बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना इलाके के कांटी पानापुर स्थित NH 28 की है। जहा बाइक सवार दो अपराधियो ने घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वही घटना के बाद स्थानीय लोगो ने मामले की जानकारी कांटी थाने की पुलिस को दिया। वही सूचना पर पहुंची कांटी पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। 

घायल अवस्था में युवक को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। वही गोलाबारी की घटना मे घायल की पहचान मीनापुर थाना के बखरी निवासी किसान मुन्ना कुमार यादव के रूप में हुई। मुन्ना किसी निजी काम से अपने घर से कांटी आए हुए थे। और काम कर अपने बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान वे पान गुटखा खाने के लिए एक दुकान पर रुके थे। 

इसी बीच बाइक सवार दो अपराधी मौके पर पहुंचे। कमर से पिस्टल निकाली। फिर, गोली चला दी। गोली पैर में जाकर लगी। जिससे वह खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर पड़े। स्थानीय लोगों के सहयोग से उन्हें कांटी पीएससी में भर्ती कराया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए घायल युवक को डॉक्टरों ने मेडिकल रेफर कर दिया। मुन्ना यादव को दाहिने पैर में गोली लगी है। इधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। गोली क्यों मारी गई इस बात का पता पुलिस लग रही है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News