बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने फॉर्म हाउस जा रहे युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज...

मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने फॉर्म हाउस जा रहे युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज...

MUZAFFARPUR :मुजफ्फरपुर में एक बार फिर अपराधियों ने गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया है। जिसमें एक युवक के हाथ में गोली लगी हुई है। जिसके बाद इलाके में एक बार फिर से हड़कंप मच गया है। आपको बताते चले कि दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के दरभंगा मोड़ के समीप की है।

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की आज देर शाम कांटी थाना क्षेत्र के हीरा नगर के रहने वाले कमलेश कांत गिरी का पुत्र अपने फार्म हाउस पखनाहा को जा रहा था। तभी अपराधियों ने युवक को गोली मार दी गयी। गनीमत यह रही की गोली युवक के हाथ में लगी और वह बाल बाल बच गया।

इस पूरे घटनाक्रम के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड जमा हो गई। जिसके बाद आनन फानन में घायल युवक को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां युवक का इलाज चल रहा है।

वही इस घटनाक्रम के बाद बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व भाजपा के गद्दावर नेता अजीत कुमार भी निजी अस्पताल में पहुंचे। जहाँ गोलाबारी की घटना में घायल युवक के परिजनों से मुलाकात की है। साथ ही इस घटना में शामिल अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए मुजफ्फरपुर पुलिस से मांग की है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट


Suggested News