बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में पति के प्रताड़ना से तंग आकर गर्भवती महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, अस्पताल में चल रहा इलाज

नवादा में पति के प्रताड़ना से तंग आकर गर्भवती महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, अस्पताल में चल रहा इलाज

NAWADA: नवादा में एक युवक ने पति-पत्नी के रिश्ते के साथ ही इसानियत को भी शर्मसार कर दिया है। युवक ने नशे की हालात में  अपनी 9 महीने की गर्भवती पत्नी के साथ जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं इस घटना से परेशान पत्नी ने करंट लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। वहीं परिवार के द्वारा आनन-फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, यह पूरा मामला कादिरगंज ओपी थाना क्षेत्र के मोगुरा गांव का है। जहां बाल गोविंद चौहान की पत्नी संजू देवी ने करंट लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। वहीं परिजनों के द्वारा आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर के द्वारा सदर अस्पताल में महिला की इलाज की जा रही है। 

बता दें कि, घायल के परिजन ने बताया है कि उसका पति बाल गोविंद चौहान मारपीट व प्रताड़ित किया करता है। अक्सर घर में नशे की हालत में बाहर से पीकर चले आता है और फिर अपनी ही पत्नी की पिटाई करना शुरू कर देता है। गुरुवार को भी ऐसा ही मामला देखने को मिला। जहां पत्नी घर में बैठी थी। और पति के द्वारा पैसा मांगा जा रहा था। पत्नी ने इसका विरोध किया और पैसा नहीं दिया। जिसके कारण पति के द्वारा पत्नी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। घायल संजू देवी 9 महीना की गर्भवती भी है। लेकिन जब पति को नशे में रहते हैं तो उसे कुछ भी पता नहीं चलता है। और मारपीट किया करते हैं। संजू देवी के 5 बच्चे है और उसकी शादी 15 साल पहले हुई थी।

वहीं उसका पति प्राइवेट नौकरी करता है, लेकिन शाम होते ही नशे की हालत में झूमने लगता है। नशे की हालत में देखकर जब पत्नी विरोध करती है तो पत्नी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देता है। आज पति की पिटाई से तंग आकर पीड़ित महिला घर के अंदर ही बिजली की तार को पकड़कर आत्महत्या करने की कोशिश कर रही थी। करंट का झटका लगते ही महिला काफी दूर जाकर गिरी। उसकी  गंभीर हालात को देखते हुए परिवार के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं घायल पत्नी ने कही है कि 5 बेटी है और इस बेटी को कैसे रखें इसकी चिंता सताने लगा है।

Suggested News