बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पति के प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने की आत्महत्या, पति समेत ससुराल वाले मौके से फरार

पटना में पति के प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने की आत्महत्या, पति समेत ससुराल वाले मौके से फरार

पटना. राजधानी पटना के बिहटा थानाक्षेत्र के राघोपुर गांव में शनिवार की सुबह एक महिला ने अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर घर में आत्महत्या कर ली। मृतक महिला की पहचान राघोपुर गांव निवासी आशु चौधरी की 22 वर्षीय पत्नी सोनी देवी के रूप में हुई है. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस की टीम मौके पर पहुंची जहां मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया। 

वहीं घटना के बाद मृतक महिला के मायके वाले भी घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन तब तक पति समेत ससुराल वाले सभी फरार हो गया था। इधर मृतक महिला का भाई सोनू चौधरी ने बताया कि 2020 में मेरी बहन सोनी की शादी राघोपुर निवासी आशु चौधरी से हुई थी. शादी के बाद से ही और पैसा का डिमांड कर रहा था जिसको लेकर पति आशु चौधरी आए दिन शराब के नशे में मारपीट करता था और खाने के लिए भी नहीं देता था. मेरी बहन लगातार इसकी शिकायत करती थी . शनिवार की सुबह उसके गांव से फोन आया कि उसकी बहन ने आत्महत्या कर ली जिसके बाद हम सभी लोग घर पहुंचे लेकिन पति समेत ससुराल वाले सभी फरार थे।

मृतक महिला का दो साल का बेटा अभी कुमार भी है । फिलहाल पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया। घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि राघोपुर गांव में एक विवाहित महिला ने आत्महत्या की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया है.

हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा । साथ ही मृतक महिला के परिजनों के द्वारा थाने में लिखित आवेदन आने के बाद आगे कानूनी कार्रवाई की जाएगी घटना के बाद से ससुराल वाले सभी फरार है।


Suggested News