बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में दबंगों से तंग आकर बुजुर्ग ने खाई जहर, पुलिस ने शव के पास से सुसाइड नोट किया बरामद

नवादा में दबंगों से तंग आकर बुजुर्ग ने खाई जहर, पुलिस ने शव के पास से सुसाइड नोट किया बरामद

NAWADA: नवादा में गांव के दबंगों से तंग आकर एक बुजुर्ग ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। बताया जा रहा कि बुजुर्ग की जमीन को जबरदस्ती लिखवाने के लिए हर रोज दबंगों द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था। जिससे तंग आकर बुजुर्ग ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। 

दरअसल, पूरा मामला पकरीबरमा थाना क्षेत्र के देवड़ा गांव का है। जहां 60 वर्षीय विज्ञान सिंह ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। विज्ञान सिंह की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। बताया जाता है कि विज्ञान सिंह को गांव के ही किसी व्यक्ति के द्वारा जमीन रजिस्ट्री करने के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा था, और वह जमीन नहीं लिख रहे थे। 

वहीं रविवार को तंग आकर विज्ञान सिंह ने जहर खाकर अपनी जान दे दी है। जहां पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें गांव के ही किसी व्यक्ति का नाम दर्शाया गया है और आरोप लगाया गया है कि उसी की वजह से हम अपनी जिंदगी को समाप्त कर रहे हैं। सुसाइड नोट में लिखा गया है कि “जबरदस्ती मेरे जमीन को लिखने की कोशिश की जा रही है। जिसके कारण गांव के दबंग व्यक्ति के द्वारा हमें प्रताड़ित किया जा रहा है। दबंग व्यक्ति के कारण ही जहर खाकर मैं खुद आत्महत्या कर रहा हूं”। 

पुलिस ने इस सुसाइड नोट को अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक विज्ञान सिंह की एक बेटा और एक बेटी है। मृतक का बेटा सत्येंद्र कुमार मुंबई में प्राइवेट जॉब करता है। वहीं मामले को लेकर पकरीबरामा के थाना प्रभारी रवि भूषण ने कहा है कि एक सुसाइड नोट मिला है। इस कागज की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टि में बुजुर्ग में खुद जहर खाकर आत्महत्या किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामला का खुलासा किया जा सकता है। 

Suggested News