सासाराम में बेटों की प्रताड़ना से तंग आकर पिता ने लगाई पुलिस से मदद की गुहार, जानिए क्या है पूरा मामला

सासाराम में बेटों की प्रताड़ना से तंग आकर पिता ने लगाई पुलिस से मदद की गुहार, जानिए क्या है पूरा मामला

SASARAM : अपनी जीवन भर की कमाई अपने बेटों के हिस्से बांट देने के वावजूद व्यवसायी पिता अब पुत्रों की प्रताड़ना से त्रस्त है। सारी जमा पूंजी पुत्रों के हवाले करने के बाद भी अभागे पिता को सेवा करने के बदले ,गाली गलौज एवं मारपीट का सामना करना पड़ रहा है। पुत्रों से प्रताड़ना से परेशान पिता पुलिस प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहे है। लेकिन उन्हें निराशा ही मिल रही है।


मामला रोहतास जिले के दिनारा थाना की है जहाँ व्यवसायी श्रीराम साह अपने ही दो बेटों पर मारपीट का आरोप लगा रहें हैं। श्रीराम साह के मुताबिक हमें दोनो बेटे संजय कुमार व चन्दन कुमार धन के लिए मारपीट कर मॉल में बंद कर देते हैं और कहते हैं कि पूरी सम्पति हमें लिख दो। 

उन्होंने कहा की हमनें 2022 में ही 80 लाख रुपया जो हमने बचाकर रखा था उसे भी चार भाग में बांट दिया। लेकिन कुल सम्पति को लेने के चक्कर मे मेरी पत्नी को भी छत से फेंक देने की धमकी दे रहें हैं। ऐसे में हमनें अपने जान माल की सुरक्षा को लेकर स्थानीय थानाध्यक्ष से बात कही तो उल्टे उन्होंने हमारे साथ अभद्र व्यवहार किये। 

जिससे परेशान होकर वरीय पुलिस अधिकारी से मिलकर बातें कहीं। लेकिन अभी भी हम डर के साये में जी रहें हैं। कभी बेटों के डर से तो कभी पुलिस के डर से। इस मामले को लेकर जब दिनारा थानाध्यक्ष से जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा कि ऐसा कोई मामला हमारे थाने में नहीं आया है। 

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News