बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला आईएएस ने लगाया मंत्री पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप

महिला आईएएस ने लगाया मंत्री पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : इन दिनों पूरे देश में #MeeToo की लहर चल रही है. जिसके प्रभाव में अब अभिनेता से लेकर नेता तक आ गए हैं. ताजा मामला पंजाब का है जहां एक महिला आईएएस अधिकारी ने राज्य सरकार के कैबिनेट मंत्री पर मानसिक रूप से परेशान करने और देर रात तक भद्दे मैसेज भेजने का आरोप लगाया है. हालांकि इस मामले में अभी तक सरकार ने मंत्री का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी मंत्री ने कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहने पर  महिला आईएएस अधिकारी से माफी मांग कर मामले को निपटाने की कोशिश की, और मामला सुलझा लिया गया. बताया जाता  है कि यह मामला डेढ़ महीना पुराना है, पर इसका खुलासा अभी हुआ है. ये मामला सामने आते ही विपक्षी दलों ने पंजाब सरकार को घेर लिया है और मंत्री का नाम सार्वजानिक करने की मांग कर रहे हैं.  


रिपोर्ट के मुताबिक, महिला अधिकारी ने कैबिनेट मंत्री पर गलत तरीके के मैसेज भेजने का आरोप लगाया है, इसके साथ ही यह भी बताया कि चेतावनी देने और मना करने के वाबजूद वे अश्लील मैसेज भेजना बंद नहीं किया. हालांकि इस मामले में महिला अधिकारी और मंत्री कौन है यह बात सामने नहीं आई है.  


वहीँ पंजाब सरकार ने मामले को खारिज नहीं किया है. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के ऑफिस की तरफ से एक प्रेस रिलीज जारी की गई है और कहा गया है कि महिला अधिकारी ने जो आरोप लगाए थे और मुख्यमंत्री को शिकायत दी थी, उसके आधार पर कार्रवाई की गई है और इस पूरे मामले को बेहद गंभीरता से लिया गया है. मंत्री को महिला अधिकारी से माफी मांगने के लिए भी कहा गया था.

Suggested News