बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी सदर अस्पताल में महिला दारोगा ने जीएनएम को मारी थप्पड़, कार्रवाई की मांग को लेकर धरना पर बैठे अस्पताल कर्मी

मोतिहारी सदर अस्पताल में महिला दारोगा ने जीएनएम को मारी थप्पड़, कार्रवाई की मांग को लेकर धरना पर बैठे अस्पताल कर्मी

MOTIHARI : मोतिहारी सदर अस्पताल का माहौल रविवार की दोपहर एकाएक से गर्म हो गया। जब नगर थाना में पदस्थापित महिला पुलिसकर्मी ने एक नर्स की पिटाई कर दी। लिहाजा सदर अस्पताल में कार्यरत सभी नर्स एक साथ इमरजेंसी समेत सभी स्वास्थ्य सेवा को बंद कर सदर अस्पताल के मुख्य द्धार पर धरने पर बैठ गयी और महिला पुलिस कर्मी पर कार्रवाई की मांग करने लगी। जिस कारण पूरे अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल बना रहा। 

बताया जा रहा है कि उक्त महिला पुलिस कर्मी सिविल ड्रेस में अस्पताल पहुंची थी और वहां इलाजरत एक कैदी के संदर्भ में कागजात की मांग की। जिसके बाद नर्स ने उन्हे पहचान बताने को कहा। जिस पर गुस्सायी महिला पुलिस कर्मी ने नर्स को थप्पड़ जड़ दिया और धक्का देकर गिरा दिया। जिससे नर्स नीतू  चोटिल हो गयी। जिसके बाद नर्सो ने काम ठप्प कर हंगामा शुरू कर दिया। 

वही महिला पुलिसकर्मी का कहना है कि कागज मांगने पर नर्स ने गाली गलौज शुरू कर दिया। वही इमरजेंसी सहित स्वाथ्य व्यवस्था ठप होने से 5 घंटे तक मरीज व परिजन परेशान रहे। 

देर रात्रि मुख्यालय डीएसपी, सिविल सर्जन, नगर थाना अध्यक्ष, मुफस्सिल थाना अध्यक्ष के समझाने व दोषी पुलिस कर्मी पर कार्रवाई के आश्वासन पर जीएनएम का धरना समाप्त हुआ। वही अस्पताल की स्वास्थ्य व्यवस्था सुचारू किया गया।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News