बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इश्क का चढ़ा बुखार, पति का मारने का फूल प्रुफ बनाया प्लॉन, गोली लगने से प्रेमिका की हुई मौत

इश्क का चढ़ा बुखार, पति का मारने का फूल प्रुफ बनाया प्लॉन, गोली लगने से प्रेमिका की हुई मौत

गया - सब कुछ ठीक चल रहा था. तभी अमिषा की नजरें असके पति के दोस्त से मिली और अपना दिल दे बैठी. इश्क का ऐसा बुखार चढ़ा की प्रेमी के साथ मिल कर अमिषा ने पति को रास्ते से हटाने का प्लॉन बना लिया. लेकिन कहते हैं न कि मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है वहीं होता है जो मंजूरे खुदा होता है.

गया में बीते 28 अगस्त को एक महिला अमिषा की गोली लगने से मौत हो जाती है. महिला अपने पति के साथ बाइक से कहीं जा रही थी इसी दौरान गोली मारी गई.  पुलिस ने जांच शुरु की तो उसके होश फाख्ता हो गए . हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने कहा कि अमिषा ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची थी. लेकिन गोली गलती से पति की बजाए खुद अमिषा को लग गई और वह खुद अपने हीं प्लान की बली बेदी पर चढ़ गई. 

इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एक महिला को भी पुलिस ने दबोचा है जो लाइनर का काम करती थी. सिद्दी कुमार अभी भी फरार है. 

गया के एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित सिद्दी कुमार जो अमिषा के प्रेमी का दोस्त है  को गांव शेरपुर थाना इस्लामपुर जिला नालंदा से गिरफ्तार किया गया है जबकि लाइनर रेश्मी देवी को गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भोरे मलसा गांव से गिरफ्तार किया गया है.उन्होंने बताया कि अपराधियों ने अमीषा के पति विजय दास की हत्या की नीयत से गोली चलाई थी लेकिन विजय दास ने खुद के ऊपर गोली चलती हुई देख अपनी गर्दन घुमा दी थी. इस कारण गोली बाइक पर पीछे बैठी महिला अमीषा को लग गई औऐर उसकी मौत हो गई.

28 अगस्त को पति और पत्नी बाइक से गया के चंदौती थाना क्षेत्र के कंडी नवादा से बुनियादगंज जा रहे थे.  इस दौरान एक बाइक पर सवार अपराधियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें गोली लगने से महिला अमिषा की मौत हो गई थी.

पुलिस महिला के प्रेमी की तलाश कर रही है. अमिषा ने बनाया तो था अपने पति को मारने का प्लॉन लेकिन वह अपनी हीं योजना की शिकार हो गई और जान से हाथ धो बैठी.


Editor's Picks