बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाईवे पर बस और ट्रक में भीषण भिड़ंत, एक की मौत, तीन दर्जन से ज्यादा घायल

हाईवे पर बस और ट्रक में भीषण भिड़ंत, एक की मौत, तीन दर्जन से ज्यादा घायल

Desk. सोमवार देर रात हुए सड़क हादसे में एक लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गये। यह हादसा अररिया-सुपौल सीमा पर नरपतगंज के अनंत चौक के पास हुआ। यहां सीतामढ़ी से सिलीगुड़ी जा रही बस की एक ट्रक से सीधी टक्कर हो गई। इसमें बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई, जबकि तीन दर्जन से ज्यादा घायल हुए हैं। इनमें से एक दर्जन की हालत गंभीर है।

हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नरपतगंज अस्पताल पहुंचाया। अररिया पुलिस भी आयी और राहत व बचाव में जुट गयी। घायलों की संख्या ज्यादा होने के कारण अस्पताल परिसर में ही इलाज शुरू करना पड़ा। वहीं हादसे में घायलों के लिए नरपतगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में जगह कम  पड़ गयी। खुले आसमान के नीचे अस्पताल परिसर में घायलों का इलाज शुरू किया गया।

इस दौरान घटनास्थल से लेकर अस्पताल तक अफरातफरी का माहौल रहा। बस-ट्रक में सीधी टक्कर की वजह बनी एक लेन में चल रहा काम। फोरलेन पर डिवाइडर होने के कारण गाड़ियों में आमने-सामने की टक्कर नहीं होती। नरपतगंज में एक लेन में काम चल रहा था। इसलिए सभी गाड़ियां दूसरे लेन से ही आ और जा रही थीं। यही कारण रहा कि ट्रक से सीधे जाकर बस भिड़ गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक 20 फीट नीचे गड्ढे में जा पलटा। ट्रक का चालक भी उसी में फंसा रह गया। बहुत देर बाद लोगों की नजर उस पर पड़ी, तब जाकर उसे निकाला गया। 


Suggested News