तीन बीघा जमीन को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर गोलीबारी, पुलिस ने नौ लोगों को हिरासत में लिया

तीन बीघा जमीन को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर गोलीबारी, पुलिस ने नौ लोगों को हिरासत में लिया

GAYA : बोधगया के मस्तीपुर गांव में मंगलवार की शाम भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर गोलीबारी हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक मस्तीपुर निवासी राजेश पासवान और बृजनंदन मांझी के बीच तीन बीघा परवाने की जमीन को लेकर कुछ दिन पहले से ये मामला विवादो में घिरा है। दोनों पक्षों में जमीन कब्जा करने के लिए ये घटना बताई गई है। गोलीबारी की घटना के पहले सोमवार को मस्तीपुर निवासी सुमित्रा देवी ने अपने घर पर चढ़ने और गाली गलौज व मारपीट करने के आरोप में हनी सिंह,उर्फ रूपेश पासवान, अमरजीत पासवान, राजन पासवान व अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के उद्देश्य से आवेदन दी थी। उसी मामले की छानबीन के लिए थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

लेकिन मस्तीपुर से बोधगया थाने के पुलिसकर्मियों के निकलने के 15 मिनट बाद दोनों पक्षों में गोलीबारी शुरू हो गई थी। जिसके बाद आनन फानन ने  बोधगया थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंची। लेकिन तब तक सभी लोग भाग गए थे। लेकिन घटनास्थल से 16 पीस खोखा और पांच जिंदा कारतूस दो मोबाइल और कुछ नगद रुपए बरामद किये गए। इसके अलावा मंगलवार को सुबह पुलिस के 9 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

इसी बीच कडियल खान ने कहा कि हमें राजेश पासवान समझ कर आक्रोशित भीड़ ने जमकर पीट दिया है।  साथ ही मेरी गाड़ी को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया है। वहीं राजेश पासवान ने कहा कि ये घटना हम पार्टी के बड़े नेताओं के इशारे पर किया गया है। फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। ताकि किसी तरह की अप्रिय घटना ना घटे।


Find Us on Facebook

Trending News