पटना में भीषण रोड एक्सीडेंट, मौके पर 3 लोग की मौत, ऑटो और बाइक की सीधी टक्कर में हुआ हादसा

पटना में भीषण रोड एक्सीडेंट, मौके पर 3 लोग की मौत, ऑटो और बाइक की सीधी टक्कर में हुआ हादसा

PATNA: राजधानी पटना में तेज रफ्तार के कहर ने असमय तीन युवकों की जिंदगी ले ली। इस दर्दनाक सड़क हादसे बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। पटना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

घटना पटना दानापुर शाहपुर थाना क्षेत्र के डिबरा गांव के पास की है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर एक बाइक पर सवार तीन युवक दानापुर से उसरी गांव की तरफ जा रहे थे इसी क्रम में तेज रफ्तार से आ रही ऑटो ने डिबरा गांव के नजदीक भीषण टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक  पर सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। गांव के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुरुवार की दोपहर तेज बारिश हो रही थी इसी क्रम में दानापुर उसरी मार्ग से एक ऑटो गुजर रहे थे वहीं दूसरी तरफ से तेज रफ्तार से एक बाइक पर सवार तीन युवक जा रहे थे। अचानक तेज बारिश के कारण डिबरा गांव के नजदीक उनका संतुलन बिगड़ गया और सामने से आ रही ऑटो में जबरदस्त टक्कर हो गई। 

इसी टक्कर में तीनों युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। युवक के पास से बैग मिला है, जिसमें से मिले कागजात और लाइसेंस के आधार पर उनकी पहचान कर आगे कार्रवाई की जाएगी।



Find Us on Facebook

Trending News