बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में दियारा की जमीन पर अवैध कब्जे और वर्चस्व की लड़ाई दो गुटों के बीच खूनी झड़प में दियारा की जमीन हुई लाल, एक की मौत

मुंगेर में दियारा की जमीन पर अवैध कब्जे और वर्चस्व की लड़ाई  दो गुटों के बीच खूनी झड़प में दियारा की जमीन हुई लाल, एक की मौत

MUNGER : बिहार में भू-माफियाओं के द्वारा जमीन को ले बंदूकें गरजती रहती है और जमीन पे अवैध कब्जा को ले लाशे भी गिरती है। ताजा मामला में मुंगेर जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर नया राम नगर थाना क्षेत्र के सफियावाद ओपी इलाके के सिंघिया जानीपुर बहियार में जोत युक्त भूमि को हथियाने और बहियार में अपना वर्चस्व स्थापित करने को ले दो दुर्दांत अपराधी पंकज यादव और सूरज यादव के गिरोह के बीच बहियार में जंग छिड़ गया और देखते देखते दोनो तरह से गोलीबारी शुरू हो गई। 

कुछ देर तक पूरा बहियार गोलियों के आवाज से थर्थरा गया। खेत में काम करने वाले किसान इधर उधर जान बचा भागने लगे । इसी दौरान सूरज यादव गिरोह के द्वारा चलाए गए गोली का शिकार एक और अपराधी पंकज यादव हुआ तो पंकज यादव गिरोह के तरफ से चलाए गए गोली का शिकार सूरज यादव हुआ । जहां पंकज यादव की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं अपराधी सूरज यादव गंभीर रूप से घायल हो गया । जिसे बेहतर इलाज के लिय हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। 


कुछ दिन पहले ही जेल से आया था पंकज

कुछ दिन पूर्व ही पंकज यादव जेल से छूट कर आया था। और आज जानीपुर बहियार में खेती युक्त भूमि को हथियाने को ले दोनो के बीच गोलीबारी हुई और जिसमे पंकज यादव की मौत हो गई और सूरज यादव घायल हो गया। अभी स्थिति सामान्य है मौके पर पुलिस की टीम कैंप कर रही है।

फिलहाल, घटना के बीच इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए सदर डीएसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम कैंप कर रही है । सदर डीएसपी राजेश कुमार ने बताया की पंकज यादव और सूरज यादव दोनों अपराधी किस्म के लोग हैं और इनका पहले से भी आपराधिक इतिहास रहा है। 

Suggested News