बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटनासिटी में फिर वर्चस्व की लड़ाई : गांव मे दूसरे टोले में गए दो युवकों को बदमाशों ने मारी गोली

पटनासिटी में फिर वर्चस्व की लड़ाई : गांव मे दूसरे टोले में गए दो युवकों को बदमाशों ने मारी गोली

PATNACITY : पटना जिला के फतुहा थाना क्षेत्र के गोरी पुंदाह गांव के एक टोला में मंगलवार के बीती रात गोली लगने से दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गये। आनन फानन में घायल दोनों युवक को फतुहा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां डॉक्टर ने दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार किया। प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए दोनों युवक को पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया। एक युवक को गोली सीने के पास लगी है तो दूसरे युवक को गर्दन के पास लगी है। 

घायल युवक गोरी पुंदाह गांव के रहने वाले शंकर सिंह के बीस वर्षीय पुत्र रौशन कुमार है तथा रविन्द्र सिंह के 21 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार है। रौशन कुमार को सीने के पास गोली लगी है जबकि राकेश कुमार के गर्दन के पास गोली लगी है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस घटनास्थल पर गयी। घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। लेकिन बताया जाता है कि दोनों युवक अपने घर के पास से गांव के दुसरे टोले पर गये हुए थे। इसी दरम्यान बदमाशों ने उनपर गोली चला दी। 

घटना के विषय में ग्रामीण लोग भी चुप्पी साधे हुए हैं। एक युवक के परिजन ने बताया कि दोनों युवक खेत तरफ जा रहे थे। तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने इन दोनों पर गोली चला दी। वहीं डीएसपी सियाराम यादव ने बताया कि गोरी पुंदाह में वर्चस्व को लेकर हुई गोलीबारी में दोनों युवक जख्मी हुए हैं। उनके मुताबिक आरोपियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि बीते सप्ताह ही पटनासिटी इलाके मे दो गुटों के बीच वर्चस्व की लड़ाई में जमकर गोलीबारी हुई थी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी।

Suggested News