पटना के किस ऑफिस में एक अधिकारी ने तोड़ी दूसरे की नाक !

पटना के किस ऑफिस में एक अधिकारी ने तोड़ी दूसरे की नाक !

पटना में रविवार को बिहार म्यूजियम के ऑफिस में उस वक्त सभी लोग अवाक रह गये जब म्यूजियम के दो बड़े अधिकारी आपस में भिड़ गये। दोनों अधिकारी आपस में धक्का-मुक्की करने लगे। देखते-ही-देखते गाली-गलौज भी शुरू हो गयी। वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि हाथापाई भी हुई। ऑफिस में मौजूद सारे लोग इस नजारे को देखकर सन्न थे। बाद में मामला बढ़ते देख पुलिस को आना पड़ा और फिर जाकर दोनों अधिकारियों को अलग किया गया। 

FIGHTING-BETWEEN-TWO-OFFICERS-IN-OFFICE2.JPG

कुछ देर के लिए ऑफिस का पूरा माहौल बिगड़ गया। फिर धीरे-धीरे स्थिति सामान्य हुई। ऑफिस में ये चर्चा जोरों पर थी कि दोनों अधिकारियों ने अपने पद की गरिमा का भी ध्यान नहीं रखा और सबके सामने ही लड़ाई-झगड़ा करने लगे। बिहार म्यूजियम के डायरेक्टर यूसुफ ने बताया कि बात बहुत ही छोटी थी। किसी काम को जल्दी निपटाने के लिए मैंने डिप्टी डायरेक्टर जे पी एन साहब को बोला, तो वो भड़क उठे और अनाप-शनाप बकने लगे। बाद में गालियां भी दीं और हाथापाई भी की। मारपीट की इस घटना में डायरेक्टर यूसुफ का चश्मा भी टूट गया। उनके नाक पर भी चोट लगी है। 

FIGHTING-BETWEEN-TWO-OFFICERS-IN-OFFICE3.JPG

बाद में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भी जाना पड़ा। इधर, घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। उसने वहां मौजूद लोगों के साथ ही घटना में शामिल दोनों अधिकारियों से भी पूछताछ की। हालांकि खबर लिखे जाने तक किसी ने भी मामला दर्ज नहीं कराया है।   

Find Us on Facebook

Trending News