बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गंडक घाट पर मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई मारपीट आधा दर्जन से अधिक घायल, दर्ज हुई FIR

गंडक घाट पर मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई मारपीट आधा दर्जन से अधिक घायल, दर्ज हुई FIR

HAJIPUR : खबर लालगंज से है जहां लालगंज थाना क्षेत्र के जलालपुर पंचायत अंतर्गत एतवारपुर गांव में 19 फरवरी की संध्या मूर्ति विसर्जन के दौरान मारपीट हुआ था। मारपीट में लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। 

घटना के संबंध में एतवारपुर निवासी विकास कुमार ने लालगंज थाना में लिखित आवेदन देते हुए बताया कि 19 फरवरी की संध्या जब वह अपने साथियों के साथ मूर्ति विसर्जन के लिए गंडक नदी जा रहा था। 

तभी पहले से घात लगाकर बैठे सुबोध राय के पुत्र आदित्य कुमार, सुदामा राय के पुत्र संगम कुमार, ग्राम इतवारपुर निवासी तथा भिखारी राय के पुत्र विपिन कुमार, श्री राय के पुत्र गुड्डू कुमार, नरेश राय के पुत्र राजेंद्र कुमार तीनों ग्राम केशोपुर निवासी तथा ताजपुर निवासी बरहम राय के पुत्र मुन्ना कुमार एवं मनोज राय के पुत्र रोहित कुमार के साथ कई अन्य अज्ञात व्यक्तियों ने मिलकर लाठी डंडे तलवार एवं हथियार से विकास कुमार सहित मूर्ति विसर्जन में शामिल अन्य लोगों के साथ मारपीट करने लगा। 

मारपीट में विकास कुमार सहित लगभग 7 से 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं घटना के विरोध करने पर उक्त लोगों के द्वारा जान से मारने की धमकी भी दी गई तथा तलवार से तीन व्यक्ति को बुरी तरह से जख्मी कर दिया गया। और सभी वहां से भाग निकला जिसके बाद घायल व्यक्तियों ने अपना इलाज लालगंज रेफरल अस्पताल में करवाया जहां 2 दिनों तक उसका इलाज किया गया। 

वहीं इलाज के उपरांत बुधवार को विकास कुमार सहित घायल कई लोगों ने लालगंज थाने पर पहुंच कर मारपीट के संबंध में आवेदन दिया है। इस संबंध में लालगंज थाना अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि घायल व्यक्ती के आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जल्द ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट - रिषभ कुमार

Suggested News