तेजस्वी का पलटवार : बिहार को बदनाम करने के लिये नीतीश कुमार ने फिल्में बनवाईं,उनको चुनाव लड़ने के लिये टिकट भी दिया

तेजस्वी का पलटवार : बिहार को बदनाम करने के लिये नीतीश कुमार ने फिल्में बनवाईं,उनको चुनाव लड़ने के लिये टिकट भी दिया

PATNA : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशान साधा है. उन्होंने कहा की बिहार में 4 घंटे में एक बच्ची के साथ बलात्कार होता है. यह जंगलराज नहीं, राक्षस राज है. आज आप डर की बात कर रहे हैं. आपने बिहार को बदनाम करने के लिए फिल्में बनवाई और उन लोगों को चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया. तेजस्वी का इशारा फिल्म निर्माता निर्देशक प्रकाश झा की तरफ था. जिन्होंने गंगाजल नाम की फिल्म बनाई थी. 

उन्होंने कहा की 20 साल पहले वाली बात याद है. लेकिन डेढ़ साल पहले सृजन घोटाला हुआ. मुजफ्फरपुर कांड को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने क्या क्या कहा. यह याद नहीं है. इस राक्षस राज में वे जंगलराज की याद दिला रहे हैं. मुख्यमंत्री जी ने आज यह कहा पहले की सरकार 20 साल पुरानी बात का कह रहे थे कोर्ट ने बिहार सरकार को क्या-क्या कहा था मुख्यमंत्री जी को लगता है कि उम्र का असर हो चुका है 

तेजस्वी यादव ने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चैलेंज करते हैं की जिस क्वॉरेंटाइन करने वालों को आप लोगों ने ₹5000 दिया. उसमें से 100 लोगों को बुलाइए. बाढ़ और कोरोनावायरस में भी 140 दिन से आप घर से नहीं निकले. 

उन्होंने कहा की बाढ़ में हम मजदूरों से मिले. खाने-पीने की व्यवस्था हमने करायी. हमने बिहार में घूमने का काम किया. मुख्यमंत्री जी आपको तो वही ज्ञान है. अधिकारी जो लिख करके देता है. वही आप बात करते हैं.

Find Us on Facebook

Trending News