बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में सुशांत सिंह राजपूत फिल्म सिटी का हुआ शिलान्यास, पढ़िए पूरी खबर

भागलपुर में सुशांत सिंह राजपूत फिल्म सिटी का हुआ शिलान्यास, पढ़िए पूरी खबर

BHAGALPUR : भागलपुर के सुल्तानगंज में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को बेहतरीन रूप से श्रृद्धांजलि दी गई है. उनके सम्मान में आज सुशांत सिंह राजपूत फिल्म सिटी का पूर्व सांसद सह भारतीय सबलोग पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण कुमार और पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा ने शिलान्यास कर दिया है. सुशांत सिंह राजपूत अब भले ही हमारे बीच में नहीं हो. लेकिन उनको चाहने वालों की कमी देश भर में नहीं है. खासकर बिहार में उनके मौत के बाद हर कोई आक्रोशित हैं.

उत्तर-पूर्व भारत का पहला फिल्म सिटी भागलपुर में

सुल्तानगंज में सुशांत सिंह राजपूत फिल्म सिटी के शिलान्यास के पूर्व भागलपुर के एक होटल में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि यह उत्तर - पूर्व भारत का पहला फिल्म सिटी है, जो बिहार के सपूत सुशांत सिंह राजपूत के नाम से है. 

उन्होंने कहा कि यह हमारे लोकप्रिय दिवंगत अभिनेता को एक सच्ची श्रद्धांजलि है. सुशांत सिंह राजपूत खुद बिहार में एक फिल्म सिटी का निर्माण करना चाहते थे, लेकिन वह पहले ही साजिश का शिकार हो गए.

सुशांत सिंह राजपूत हत्याकांड में सीबीआई जांच की उठी मांग

प्रेस वार्ता में पूर्व सांसद अरुण कुमार ने कहा कि सुशांत सिंह कि मौत निश्चित रूप से एक साजिश के तहत हुई है. उन्होंने कहा कि सीबीआई से ही इसकी निष्पक्ष जांच हो सकती है. उन्होंने राज्य सरकार से इसमें पहल करते हुए सीबीआई जांच का प्रस्ताव भेजने की मांग की है.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 


Suggested News