सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म उरी का टीज़र लॉन्च- पाक आतंकियों से बदले की कहानी

सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म उरी का टीज़र लॉन्च- पाक आतंकियों से बदले की कहानी

N4N Desk-भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे हो चुके हैं. सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी सालगिरह पर फिल्म ‘उरी’ का टीज़र लॉन्च किया गया. फिल्म में उरी में हुए इंडियन आर्मी के बेस कैंप पर हमले से लेकर सर्जिकल सट्राइक तक की कहानी दिखाई जाएगी. आदित्य धर ने इस फिल्म का निर्देशन किया है.


19 जवानों की शहादत पर आधारित है फिल्म ‘उरी

टीज़र की शुरूआत आर्मी के काफिले पर अटैक से होती है. टीज़र भावुक कर देने वाला एवं देशभक्ति पूर्ण है. पाकिस्तान नियंत्रण वाले कश्मीर में घुसकर दुश्मनों को मारने और 19 भारतीय जवानों की शहादत का बदला लेने पर आधारित होगी फिल्म ‘उरी’. आपको बता दें कि विक्की कौशल इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे. उनके साथ परेश रावल और यामी गौतम जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म ‘उरी’ 11 जनवरी, 2019 को देशभर में लॉन्च की जाएगी.

आपको बता दें कि कश्मीर के उरी में हुए हमले में 19 भारतीय जवान शहीद हो गए थे. इसी हमले के कुछ दिन बाद 28 और 29 सितंबर की रात को भारतीय सेना ने पाकिस्तान के नियंत्रण वाले कश्मीर में एक बड़ा ऑपरेशन चलाया था. नियंत्रण रेखा के बाहर हुए इस ऑपरेशन में भारतीय सेना ने आतंकियों के ट्रेनिंग और लॉन्चिंग पैड तबाह किये थे. इस सर्जिकल स्ट्राइक के कई वीडियो भी सामने आए थे.


Find Us on Facebook

Trending News