फिल्मी स्टाइल में बाइक की चोरी, चोरों ने शोरूम का उद्घाटन इस प्रकार किया की देखते रह गये लोग

फिल्मी स्टाइल में बाइक की चोरी, चोरों ने शोरूम का उद्घाटन इस प्रकार किया की देखते रह गये लोग

Desk... खबर धनबाद से है जहां फिल्मी स्टाइल में चोरों ने बाइक को उड़ा लिया की लोग देखते रहा गयें असल में घटना धनबाद की जहां बुधवार को महादेव टीवीएस नामक शोरूम का सुबह उद्घाटन हुआ. इस दौरान काफी संख्या में लोग बाइक देखने के लिए पहुंचे थे. इसी भीड़ में जीशान अंसारी और अमरूल सिद्दीकी भी थे. कुछ देर बाइक देखने के बाद टेस्ट ड्राइव की इच्छा जाहिर की. अब टेस्ट ड्राइव के लिए कौन मना करता है शोरूम के कर्मी तैयार हो गए.

 पहले जीशान एक कर्मी के साथ टेस्ट ड्राइव पर गया। फिर वापस आया. इसके बाद जीशान ने अमरूल को भी ले लिया. इस बार कर्मी को बाइक पर पीछे बिठाया. शो रूम से निकल मुख्य सड़क पर आने के बाद कर्मचारी को धक्का मार बाइक से गिर दिया और फिर फरार हो गए. टेस्ट ड्राइव पर गया कर्मी वापस आकर पूरे मामले की जानकारी दी. शोरूम के सेल्स एग्जीक्यूटिव जितेन मंडल ने बताया कि घटना को लेकर निरसा थाना में शिकायत दर्ज कर दी गई है.

 उन्होंने कहा कि दोनों चोर काफी देर तक शोरूम में घूमते रहे और गाड़ियों की जानकारी लेते रहे। जो बाइक लेकर दोनों भागे हैं उसकी कीमत करीब 85000 रुपये है. CCTV में फ़िलहाल चोरों की तस्वीर कैद तो हो गयी है लेकिन चोर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News