बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संदिग्ध रूप से लापता 4 छात्राओं के मामले में छह दिन बाद दर्ज हुआ एफआईआर, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

संदिग्ध रूप से लापता 4 छात्राओं के मामले में छह दिन बाद दर्ज हुआ एफआईआर, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

सीतामढ़ी में संदिग्ध रूप से चार नाबालिक छात्राओं की लापता होने के सूचना है. घटना सोनबरसा खाना क्षेत्र के मुजौलिया बाजार स्थित आनंद मार्ग प्राइमरी स्कूल की है जहां छात्रावास में रह रही चार बच्चियां लापता हो गई है. घटना के संबंध में विद्यालय की प्राचार्य सह संचालिका आनंद तपो प्रभा ने बताया कि 26 सितंबर को पूरी सम्मेलन में भाग लेने चली गई थी जिसको लेकर पड़ोसी रामबाबू शर्मा के पत्नी मनतोरिया देवी और स्वर्गीय ब्रह्मदेव शाह की पत्नी सुनीता देवी को छात्रावास की देखरेख की जिम्मेदारी दी गई थी. 2 अक्टूबर को मंतोरिया और सुनीता ने मोबाइल पर जानकारी दी की चारों बच्चियों छात्रावास में नहीं है. उन्होंने बताया कि बच्चियों के कहीं चले जाने की सूचना मिलने पर 4 अक्टूबर को मझौलिया पहुंचकर सोनबरसा थाना में शिकायत दर्ज करने पहुंची जहां बेला थाना में शिकायत दर्ज करने को बता शिकायत नहीं लिया गया.

आनंद मार्ग प्राइमरी स्कूल की प्राचार्य सह संचालिका आनंद तपो प्रभा ने बताया कि  2 दिन बीत जाने के बाद वरीय पदाधिकारी की हस्तक्षेप के बाद सोनबरसा थाना में आवेदन देने के बाद प्राथमिक की दर्ज की गई. लापता बच्चियों की पहचान झारखंड राज्य के पूर्वी सिंहभूमि जिले के मिर्जाडीह सिमगोरापगरा निवासी गणेश मार्डी की 16 वर्षीय पुत्री सोहागी मार्डी, बुटका हेमब्रम की पुत्री 14 वर्षीय बहमाई हेमराम और 10 वर्षीय पुत्री मंगली हेमब्राम, जिले के बैरगनिया थाना क्षेत्र के दुमरवाना निवासी राजू पटेल की 12 वर्षीय पुत्रियां कुमारी शामिल है.


 सभी  2017 से ही छात्रावास में रह पढ़ाई कर रही थी।.घटना को लेकर सीतामढ़ी के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि लापता बच्चियों के मामले में प्राथमिकी  दर्ज कर ली गई है. अनुसंधान के दौरान 2 अक्टूबर को छात्राएं गिरजा बस में चढ़ी थी, जो शहर  स्थित चकमहिला स्थित बस स्टैंड में उतरीं. मनोज तिवारी ने बताया कि घटना को लेकर पता लगाया जा रहा है सभी पहलुओं के साथ सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि  जल्द ही बच्चियों को बरामद कर लिया जाएगा.

Suggested News