बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के बड़े सोफा गोदाम लगी आग, दो घंटे में सारे कीमती फर्नीचर जलकर राख

पटना के बड़े सोफा गोदाम लगी आग, दो घंटे में सारे कीमती फर्नीचर जलकर राख

PATNA : खबर पटना के मछुआ टोली स है। जहां बीती रात सोफा बनानेवाली कंपनी के गोदाम में आग लग गई,  जिसमें दुकान में लकड़ी का पूरा सामान जलकर राख हो गया। इससे दुकानदार को लाखों का नुकसान हुआ है। इस आग को बुझाने में घटनास्थल पर दमकल की 4 गाड़ियां पहुंची। मछुआ टोली इलाके में स्थित 3 फीट गली से 100 मीटर भीतर चलकर यह दुकान है। इसके आस पास के घरों में भी आग से दरारें पर गई है। आग बुझाने में लगभग दो घंटे का समय लगा।

पटना के मछुवा टोली इलाके की है। जहां राद बजे के करीब सोफा के गोदाम में आग लगी थी। आग लगने की सही वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन स्थानीय लोगों का मानना है कि शार्ट सर्किट की वजह से यह आग लगी है। आग इतनी बढ़ गई थी कि इसे बुझाने के लिए चार दमकल की गाड़ियों को 2 घंटे से भी ज्यादा समय लग गए। हालांकि अब आग पर पूरी तरीके से काबू पा लिया गया है। लेकिन दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया है।

स्थानीय लोगों कहना है  कि करीब रात के 10 बजे अचानक आग की लपटें उठने लगी और धुआं निकलने लगा जिसे देखकर हमें पता चला कि यहां आग लग गई है। दमकल की गाड़ी समय पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है। लेकिन आग इतनी तेज थी की थोड़ी ही देर में सारा सामान जल गया। आग पर काबू तो पा लिया गया है लेकिन धुआं अभी भी निकल रहा है। अब सुबह ही पता चल पाएगा की इस आग से क्या और कितना नुकसान हुआ है?



Suggested News