बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में प्रखंड कार्यालय में लगी आग, मची अफरा-तफरी, कई कागजात जलने की आशंका

नवादा में प्रखंड कार्यालय में लगी आग, मची अफरा-तफरी, कई कागजात जलने की आशंका

नवादा. जिले के नक्सल प्रभावित इलाका कौवाकोल के प्रखंड कार्यालय में भीषण आग लग गयी। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची फायर विभाग की टीम आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया और आग पर काबू पा लिया गया। गुरुवार को प्रखंड कार्यालय कौवाकोल की पुरानी बिल्डिंग में रखे जातीय और आवासीय व अन्य कागजात जलने की संभावना है। राजस्व अधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे हैं और तुरंत कौवाकोल थाना व्यापार विभाग को सूचना देकर आग पर काबू पाने की कोशिश की गयी।

मिली जानकारी के अनुसार किसी असामाजिक तत्वों ने कार्यालय के अंदर आग की चिंगारी फेंक दी होगी। इसके कारण कार्यालय में आग लग गयी। वहीं आग क्यों लगी है, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। वहीं फायर विभाग के अधिकारी अर्जुन सिंह ने कहा कि हम लोगों के द्वारा सूचना के आलोक पर मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की जा रही है और लगभग आग पर काबू पा लिया गया है।

राजस्व अधिकारी ने कहा है कि पूरा मामले की जांच की जाएगी और दोषियों पर कार्रवाई भी की जाएगी। कौवाकोल थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि सूचना के आलोक पर मौके पर पुलिस दलबल को भेजा गया है। आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News