गिरिराज के दिल मे धधक रही है ज्वाला, होलिका दहन पर निकाली भड़ास

गिरिराज के दिल मे धधक रही है ज्वाला, होलिका दहन पर निकाली भड़ास

PATNA : नवादा से लोकसभा टिकट कटने से नाराज चल रहे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के दिल में आग की ज्वाला भरी पड़ी है। होलिका दहन के मौके पर बुद्धवार की रात गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर इसे जाहिर भी किया है।

गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है। 'इस होलिका दहन के आग की ज्वाला दिल में तब तक जलती रहे जब तक हम आतंक का पोषण करने वाले पाकिस्तान और उसको पालने वाले चीन के अर्थतंत्र को जला नहीं दें। शान से होली मनायें ...लेकिन चीनी सामान से दूर रहें' दरसअल गिरिराज सिंह होली के मौके पर जनता को देशभक्ति का पाठ पढ़ा रहे हैं। 

नवादा से टिकट काटे जाने की बात को नजरअंदाज करते हुए गिरिराज सिंह ने चौकीदार ट्रेंडिंग को भी आगे बढ़ाया है। गिरिराज ने नीरव मोदी के मसले पर ट्वीट करते हुए लिखा है। 'चोरी तब हुई जब देश में भ्रष्टाचार की काली रात थी।फिर मोदी उदय हुआ,उजाला फैला तब चोरी करनेवाले कई गिरोहों का पता चला।कई चोर/चोर के मामा भी पकड़े गये।अब गिरोह के लोग उलटे चौकीदार को दोषी ठहराने में लगे है।लोकतंत्र में गिरोह बंद करने को भी सबको चौकीदार बनना पड़ेगा' गिरिराज के तेवर में आया यह बदलाव इस बात का भी संकेत माना जा सकता है कि वह पार्टी नेतृत्व के फैसले के मुताबिक बेगूसराय से चुनाव लड़ेंगें।

Find Us on Facebook

Trending News