वार्ड पार्षद के घर पर की गोलीबारी, खौफ में लगाई सुरक्षा की गुहार, कहा- चुनावी रंजिश में दिया घटना को अंजाम

वार्ड पार्षद के घर पर की गोलीबारी, खौफ में लगाई सुरक्षा की गुहार, कहा- चुनावी रंजिश में दिया घटना को अंजाम

GAYA : शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के मुरली हिल मोहल्ला के रहने वाले वार्ड पार्षद कुंदन कुमार ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. उनका आरोप है कि बीती देर रात्रि अपराधियों ने उनके घर पर गोलीबारी की. जिसमें किसी तरह वे बाल-बाल बच गए.

इस संबंध में कुंदन कुमार ने बताया कि वे विगत नगर निगम चुनाव में वार्ड संख्या-11 से चुनाव लड़े थे और जनता ने उन्हें जीत भी दिलाई. लेकिन चुनाव जीतने के बाद कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा लगातार हमें इस्तीफा देने की धमकी दी जा रही हैं. जिसकी जानकारी आवेदन के माध्यम से हमने कोतवाली थाना एवं वरीय पुलिस अधीक्षक को दी थी. इस बीच लगभग 10 से 11 बजे की रात्रि जब हमलोग घर में खाना खाकर सो रहे थे, तभी 10 से 15 की संख्या में रहे अपराधी हमारे घर पर गोलीबारी की. 

इतना ही नहीं हमें घर से बाहर निकलने की लगातार चेतावनी दे रहे थे.जब हम लोग घर से बाहर ना निकले तो हमारे घर के आगे बने कार्यालय में तोड़फोड़ की गई. इस दौरान गोलीबारी भी की गई. उन्होंने कहा कि सभी अपराधी हथियारों से लैस थे और चेहरे को ढक रखा था. जिस कारण हम उन्हें पहचान नहीं पाए. 

मांगी अपनी परिवार की सुरक्षा

उन्होंने कहा कि चुनावी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है. जनता के आह्वान पर हम ने चुनाव लड़ा और हमारी जीत भी हुई. वार्ड में जनता के लिए लगातार बेहतर करने का प्रयास कर रहे हैं. इसी से नाराज कुछ लोग लगातार हमें टारगेट कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी गया के जिलाधिकारी, वरीय पुलिस अधीक्षक एवं कोतवाली थाना को आवेदन के माध्यम से दिया गया है. लेकिन अभी तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई. हम अधिकारियों से मांग करते हैं कि हमें सुरक्षा दिलाई जाए, ताकि वार्ड में कार्य कर सकें

Find Us on Facebook

Trending News