आपसी विवाद में दो गुटों के बीच फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस खोखा बरामद कर कार्रवाई में जुटी

आपसी विवाद में दो गुटों के बीच फायरिंग,  वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस खोखा बरामद कर कार्रवाई में जुटी

MOTIHARI : मोतिहारी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में कुछ लोग किसी विवाद को लेकर एक जुट हुए है। तभी किसी युवक द्वारा एक फायर किया जा रहा है। वायरल वीडियो में आवाज व धुंआ निकलते स्पष्ट देखा जा रहा है । हालांकि फायरिंग में किसी के हताहत होने की बात सामने नही आ रही है । फायरिंग होते ही लोग हल्ला करते हुए भागते नजर आ रहे है। सूचना पर पुलिस पहुचकर खोखा बरामद कर कार्रवाई में जुट गई है। हालांकि पुलिस फायरिंग से इनकार कर रही है । वहीं दोनों पक्ष के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर करवाई में जुट गई है।

वहीं ग्रामीण सूत्रों के अनुसार कुछ लोग पूर्व के राजनीतिक विवाद बता रहे है तो कुछ लोग केला काटने को लेकर हुए विवाद में फायरिंग की बात कह रहे है ।मामला केसरिया थाना के रघुनाथपुर पंचायत के कोनिहा गांव की बतायी जा रही है। एक पक्ष जानलेवा हमला का आरोप लगा रहा है तो दूसरा पक्ष केला काटने के विवाद को मारपीट फायरिंग का आरोप लगा थाना में  आवेदन दिया।

वी़डियो केसरिया थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर पंचायत के कोनिहा गांव के केसरिया का बताया जा रहा है।  थाना अध्यक्ष ने बताया कि पूर्व के आपसी विवाद को लेकर पूर्व समिति प्रत्याशी और समिति सदस्य में कुछ कहा सुनी होने की बात सामने आ रही है। दोनों पक्षो द्वारा एक दूसरे पर फायरिंग करने का आरोप लगाकर आवेदन दिया गया है।दोनों आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर करवाई की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News