औरंगाबाद में चुनावी रंजिश में फायरिंग : दो गुटों में हुई गोलीबारी, गोली लगने से दो घायल

औरंगाबाद में चुनावी रंजिश में फायरिंग : दो गुटों में हुई गोलीबारी, गोली लगने से दो घायल

औरंगाबाद. जिले में चुनावी रंजिश में दो गुटों में फायरिंग का मामला सामने आया है. इसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. इसके बाद दोनों को स्थानीय अस्पताल लाया गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर किया है. मामला औरंगाबाद के ओबरा थाना की भरुब पंचायत का है. वहीं इसकी सूचना पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

बताया जा रहा है कि ओबरा थाना की भरुब पंचायत में 24 नवंबर को पंचायत चुनाव का मतदान हुआ था. 26 नवम्बर को सिन्हा कॉलेज में इसकी मतगणना हुई. इसमें भरुब गांव के प्रत्याशियों को मिली करारी हार उसको हजम नहीं हो रही है. प्रत्याशी एक-दूसरे पर हराने का आरोप लगा रहे हैं. इसी बीच बीती शाम भरुब गांव के दो प्रत्यासियों के समर्थकों के बीच खूनी झड़प हो गई. खूनी झड़प में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक सदस्य को लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी.

वहीं जब घायल व्यक्ति के परिजनों ने आरोपी से यह पूछा कि आखिर क्यों मारपीट की गयी है. इसको लेकर दोनों गुटों के बीच हंगामा शुरू हो गयी. इसी बीच गोलियां की तड़तड़ाहट भी गूंजने लगी. इसी दैरान बीच बचाव कर रहे एक व्यक्ति को पैर में गोली लग गई है. जख्मी व्यक्ति को जमीन पर गिरते ही हंगामा खत्म हो गई और ग्रामीणों ने दोनों घायल व्यक्ति को ओबरा प्राथमिकी स्वास्थ्य केन्द्र लाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बेहतर इलाज के औरंगाबाद सदर हॉस्पिटल रेफर कर दिया है...



Find Us on Facebook

Trending News