बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: कोर्ट परिसर में गोलीबारी, पूर्व एआईजी ने अपने दामाद को गोलियों से भूना, मचा हड़कंप

BREAKING: कोर्ट परिसर में गोलीबारी, पूर्व एआईजी ने अपने दामाद को गोलियों से भूना, मचा हड़कंप

DESK: देश भर में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। ताजा मामला चंडीगढ़ से सामने आ रहा है। जहां कोर्ट में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है। इस घटना के बाद कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस के पूर्व एआईजी मलविंदर सिंह सिंद्धू ने अपने ही दामाद को गोलियों से भून दिया है। वहीं पूर्व एआईजी के दामाद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

मृतक कृषि विभाग में आईआरएस था। दरअसल, पूरा मामला चंडीगढ़ कोर्ट कॉम्प्लेक्स का है। जहां दो पक्ष एक मैरिज डिस्प्यूट के सिलसिले में फैमिली कोर्ट में आए थे। इस दौरान पंजाब पुलिस के पूर्व एआईजी मलविंदर सिंह सिद्धू ने अपने दामाद पर गोलियां चला दीं, जिससे उसकी मौत हो गई। 

बताया जा रहा है कि आरोपी ने बाथरुम जाने की बात कही, जिसके बाद मृतक दामाद आरोपी को रास्ता बताने के लिए उसके साथ कमरे से बाहर निकला। इसी मौके का फायदा उठाते हुए आरोपी ने अपनी बंदूक निकाल कर उसे गोलियों से भून दिया।  गोली की आवाज सुनते ही कोर्ट में हड़कंप मच गया। 

वहीं मौके पर मौजूद वकीलों ने आरोपी को पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। वहीं दूसरी ओर घायल को आनन फानन में अस्पताल ले जाने की कोशिश की गई लेकिन वो रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 

Suggested News