बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के सब्जीबाग में ड्रग तस्करों ने दिनदहाड़े मचाया कोहराम,ताबड़तोड़ फायरिंग कर फैलाया दहशत....वीडियो वायरल..

पटना के सब्जीबाग में ड्रग तस्करों ने दिनदहाड़े मचाया कोहराम,ताबड़तोड़ फायरिंग कर फैलाया दहशत....वीडियो वायरल..

पटना : राजधानी पटना में  सुशासन के नाक के नीचे लॉक डाउन में भी ड्रग तस्करों का जलवा कायम है। इसका उदाहरण तब देखने को मिला जब पटना के सब्जी बाग इलाके में ड्रग तस्करों को एक स्थानीय नेता ने धंधा करने से मना किया। फिर तो मानों स्थानीय नेता सहित मोहल्ले वालों की शामत आ गई और पूरे 1 घंटे तक ड्रग तस्करों के द्वारा पूरे मोहल्ले में घूम घूम कर ताबड़तोड़ फायरिंग की जाती रही। दुकानों का शटर पीटा पीटा जाता रहा लोग डर से घरों में दुबके रहे। हालांकि पीरबहोर थानाध्यक्ष फायरिंग से इंकार कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पिस्तौल लहराने वाले बदमाशों की तस्वीर भी वायरल हो गई है।

1 घण्टे तक चम्बलघाटी मे खुलेआम मचाया उत्पात
मामला पीरबहोर थाना क्षेत्र के सब्जी बाग की चंबल घाटी गली का है ।बुधवार की दोपहर बदमाशों के द्वारा पिस्तौल निकालकर पूरे चंबल घाटी में दहशत फैलाया जाता रहा। ताबड़तोड़ फायरिंग के साथ बदमाश पिस्तौल की बट से दुकानों का शटर पीटते रहे लेकिन पुलिस का कहीं कोई अता पता नहीं दिखा ।स्थानीय लोगों के द्वारा जब वीडियो बनाकर वायरल किया गया तो पुलिस के होश उड़ गए। काफी देर बाद पुलिस वहां पहुंची थी लेकिन फायरिंग की घटना से इनकार करती रही। हां उत्पात मचाने वाले चार ड्रग तस्करों के खिलाफ प्राथमिकी जरूर दर्ज कर ली गई है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की लॉक डाउन में स्थानीय बदमाशों के द्वारा पटना के सब्जी बाग इलाके के चंबल घाटी गली में स्मैक और ब्राउन शुगर का धंधा किया जा रहा था। इसे देख एक स्थानीय नेता ने इसका विरोध किया तो उसके पक्ष में मोहल्ले के लोग एकजुट हो गए और धंधा बंद करवा दिया। इसके बाद तो मानो मोहल्ले वालों की शामत आ गई। धंधा बंद होने से गुस्से में आए मोहम्मद साजिद, मोहम्मद छोटू ,डब्लू और बादशाह खान ने चंबल घाटी में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। वहीं जिन लोगों ने उनका विरोध किया था उनकी बंद दुकान में का शटर पिस्तौल की बट से पीटते रहे ।ड्रग तस्करों के उत्पात से खौफ खाए लोगों ने पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस वाले वहां नहीं पहुंचे। स्थानीय लोगों का कहना है कि बदमाश गली में पिस्तौल लहराते हुए पुलिस वालों को भी चुनौती दे रहे थे। इतना ही नहीं लोगों का आरोप यह भी है कि ड्रग तस्करी का धंधा तो यहां आम बात है ।3 दिन पहले भी मोहम्मद साजिद के भाई माजिद ने 3 राउंड फायरिंग कर दहशत मचाने की कोशिश की थी इसकी भी सूचना थाने को दी गई परंतु पुलिस वालों ने कोई कार्रवाई नहीं की।

Suggested News