पटना में ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 पुलिसकर्मी समेत 5 लोग घायल, तनाव बरकरार

पटना- मसौढ़ी से अभी अभी बड़ी खबर आ रही है. यहां आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों में जमकर फायरिंग हुई है. फायरिंग में 2 लोगों को गोली लगी है. जबकि 2 पुलिस वाले भी गंभीर रुप से घायल हुए हैं. मसौढ़ी में तनाव की स्थिति बनी हुई है. हालत को संभलाने के लिए एसएसपी मनु महाराज और डीएम कुमार रवि भी मसौढ़ी पहुंच गए हैं.
  

मामला मसौढी थाना इलाके के रहमतगंज मोहल्ले का है. मंगलवार की सुबह दो गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर तनातनी बढ़ गई देखते ही देखते दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी. जब तक आसपास के लोग मामले को समझ पाते तब तक चीख पुकार की आवाज आने लगी. खबर के मुताबिक ताबड़तोड़ फायरिंग में 2 लोग घायल हो गए हैं. 1 शख्स की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. गंभीर हालत को देखते हुए 1 शख्स को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.
 
 पुलिस की मौजूदगी में भी फायरिंग जारी
 
बताया जा रहा है कि इस वारदात के 2 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस की मौजूदगी में दोनों गुटों के बीच फायरिंग के साथ पथराव की खबर है. पथराव में दो पुलिसकर्मियों का सिर फटा गया है. खबर यह भी है इस विवाद में 5 लोगों भी गंभीर रुप से घायल हुए हैं.इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. इलाके की सभी दुकानों को बंद कर दिया गया है. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर कूच कर गए हैं.

मसौढ़ी से सुजीत सिंह की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News