बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरवल में आर्केस्ट्रा प्रोग्राम देखने के क्रम में फायरिंग करना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने देशी कट्टा के साथ किया गिरफ्तार

अरवल में आर्केस्ट्रा प्रोग्राम देखने के क्रम में फायरिंग करना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने देशी कट्टा के साथ किया गिरफ्तार

ARWAL: अरवल में आर्केस्ट्रा प्रोग्राम देखने के दौरान देसी कट्टा से फायरिंग करना एक युवक को महंगा पड़ गया है। अरवल जिले के करपी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर देसी कट्ठा के साथ उसे दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी हिरासत में ले लिया है। 

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक मोहम्मद कासिम ने अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों को बताया कि सोमवार को देर रात्रि करीब 1:00 बजे गुप्त सूचना प्राप्त हुआ कि हमिदपुर गांव में एक आर्केस्ट्रा प्रोग्राम हो रहा है। जहां एक व्यक्ति नशे में धूत होकर अपने हाथ में देसी कट्टा लिए आसमान में फायर कर रहा है। प्राप्त सूचना का सत्यापन एवं अग्रतर कार्रवाई हेतु एसपी मोहम्मद कासिम ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव रंजन के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया।

जिसके आलोक में टीम में थाना अध्यक्ष करपी उमेश राम,पुलिस अवर निरीक्षक प्रमोद कुमार,पुलिस अवर निरीक्षक पीयूष कुमार जायसवाल एवं करपी थाना के सशस्त्र बल को शामिल किया गया उक्त टीम द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए हामिदपुर गांव में छापमारी कर एक व्यक्ति  को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्ता युवक मुकेश कुमार, पिता गंगादयाल सिंह ग्राम देवकुली थाना रामपुर चौरम जिला अरवल का निवासी है। जिसे शराब के नशे में धुत एक देसी कट्टा एवं एक 750 एमएल का विदेशी शराब का बोतल एवं एक रियल मी कंपनी का एंड्राइड मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में करपी थाना कांड संख्या 377/23 धारा 25(1-बी) ए/27 आर्म्स एक्ट एवं 30 (ए) 37 सी बिहार उत्पाद एवं मद्य निषेध संशोधित अधिनियम 2018 दर्ज किया गया है। 

Suggested News