बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पेट्रोल पंप संचालक से 32 लाख लूट मामले में 48 घंटे बाद पहली गिरफ्तारी, बताया कैसे किया गया रुपए का बंटवारा

पटना में पेट्रोल पंप संचालक से 32 लाख लूट मामले में 48 घंटे बाद पहली गिरफ्तारी, बताया कैसे किया गया रुपए का बंटवारा

PATNA : राजधानी में बीते 2 अप्रैल को पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के साधनापुरी इलाके में कार को ओवरटेक कर पेट्रोल पंप मालिक से 32 लाख रुपए की लूट के मामले में 48 घंटे बाद पुलिस को अहम कामयाबी मिली है। पुलिस ने लूट की घटना में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से लूट की घटना में इस्तेमाल किए गए बाइक को भी जब्त किया है। गिरफ्तार अपराधी का नाम संदीप कुमार पिता-नागेन्द्र शर्मा, सा०-विशुनपुर पकड़ी 70 फीट थाना-बेउर बताया गया है। 

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि लूट की घटना के सफल उद्भेदन के लिए सचिवालय -1 के डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी बनाई गई थी। जिसने मामले में गहनता से जांच की। टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदीप कुमार को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने लूट की घटना में शामिल होने की बात स्वीकार की है। उसने बयान में यह भी बताया कि पेट्रोल पम्प से लूटे गये रूपये का बंटवारा इनके समक्ष किया गया तथा 7,00,000/-रूपया ये एवं इनके एक सहयोगी तथा शेष रूपया अन्य सहयोगियों के बीच बंटवारा किया गया है। इस घटना में प्रयुक्त काला रंग का 01 पल्सर मोटरसाईकिल को संदीप कुमार के घर से बरामद किया गया है। अपराधकर्मी संदीप कुमार को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

एसएसपी ने बताया कि इस घटना में संलिप्त अन्य अपराधकर्मियों की चहचान कर ली गयी है तथा इनकी गिरफ्तारी हेतु CCTV फुटेज एवं अन्य तकनिकी साक्ष्य के आधार पर (SIT) टीम द्वारा लगातार छापामारी की जा रही है।

REPORT - ANIL KUMAR


Suggested News