बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले प्रेमी को बुलाया घर फिर करवा दी निर्मम हत्या, पुलिस ने प्रेमिका के साथ पूरे परिवार को किया गिरफ्तार

पहले प्रेमी को बुलाया घर फिर करवा दी निर्मम हत्या, पुलिस ने प्रेमिका के साथ पूरे परिवार को किया गिरफ्तार

CHHAPRA: छपरा के मढ़ौरा थानाक्षेत्र के पुर्णाडीह निवासी रणधीर कुमार पाण्डेय के पुत्र अमित कुमार की हत्या ऑनर किलिंग में प्रेमिका के घर बुलाकर की गयी है। इस मामले में मृतक अमित के शव पुलिस ने देवबहुआरा स्थित प्रेमिका के घर से खुन से लदे कपड़े और अन्य सामान बरामद कर लिये है। इस मामले में पुलिस ने एसडीपीओ नरेश पासवान के नेतृत्व में छापामारी करके शनिवार को कई लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।

पुलिस सुत्रों के अनुसार मृतक अमित कुमार देवबहुआरा के कोचिंग में पढ़ने जाता था। जहाँ सभी दोस्त साथ रहना खाना पीना पार्टी आदि भी करते थे। एक दौरान करीब एक माह से देवबहुआरा की एक किशोरी से अमित का प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह चोरी छिपे जाकर मिलता भी था। किशोरी का भाई कुंदन भी अमित का दोस्त था और इस प्रेम प्रसंग के संबंध में जब किशोरी के परिजनों को पता चला तो 16 मई की रात को अमित को उसके घर से किसी तरह बुलवाया गया और उसकी निर्मम तरीके से गला रेत चाकू से हत्या कर दिया गया और साक्ष्य छुपाने के इरादा से मोटरसाइकिल पर बैठाकर शव को छपरा स्टेशन के करीब स्थित बुढ़ी माई देवी स्थान के उत्तर नाला में शव को फेंक दिया गया।

वहीं पुलिस को जब इस घटना के संबंध में तब पता चला जब पुलिस ने लड़की के भाई से कराई के साथ पुछताछ किया इसके बाद पुलिस सक्ते में आई और शव को बरामद किया। तबतक शव के गायब हुए तीन दिन हो चुके थे। जिससे शव फुल गया था इस दौरान पुलिस ने मृतक अमित के पौकेट से उसका मोबाइल बरामद किया है। पुलिस ने युवक की हत्या मामले में प्रेमिका ,उसके भाई ,पिता और माता को गिरफ्तार किया है।

मृतक के मोबाइल से खुल सकते हैं हत्या से संबंधित राज

पुर्णाडीह के मृतक युवक अमित का मोबाइल पुलिस ने बरामद कर लिया और इस मोबाइल से उक्त युवक के हत्या से संबंधित कई राज खुल सकते हैं। आखिर अमित को फोन करके किसने देवबहुआरा बुलाया। उक्त घटना में प्रेमिका के परिवार के सदस्यों के साथ अन्य कौन कौन लोग शामिल हैं। यह मामला अभी प्रकाश में नहीं आया है। पुलिस के अनुसार उक्त मामले में मोबाइल की सीडीआर के साथ अन्य तकनिकी मदद ली जा रही है।

दो भाईयों में सबसे छोटा था अमित

पुर्णाडीह में युवक अमित की हत्या के बाद पुरा गांव गमगीन है। अमित इसी साल इंटर की परीक्षा पास किया था और अपने माता पिता का सबसे छोटा पुत्र था। ‌शनिवार की सुबह से ही मृतक के दरवाजे पर लोग शव देखने के लिए जुट रहे थे। परंतु परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार शुक्रवार की रात को कर दिया ‌जो इस घटना के संबंध में स्थानीय लोग  आश्चर्यचकित हैं क्योंकि इस तरह की ऑनर किलिंग शायद पुरे मढौरा के लिये पहली घटना है। मृतक के माता राधा देवी का रो रो कर बुरा हाल था।

Suggested News