पहले छात्रा को लेकर हुआ फरार, पुलिस ने पकड़ा तो इश्कबाज शिक्षक ने की फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश

पहले छात्रा को लेकर हुआ फरार, पुलिस ने पकड़ा तो इश्कबाज शिक्षक ने की फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश

लखीसराय. छात्रा के प्यार में पागल एक शिक्षक ने रविवार को लखीसराय के मंडल कारा में आत्महत्या करने की कोशिश की. दरअसल, जिले के बड़हिया निवासी गौतम भारती पर एक छात्रा को भगाने का आरोप लगा था. छात्रा के परिजनों ने इस मामले में अपहरण का मामला दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

लखीसराय के मंडल कारा में बंद गौतम भारती ने रविवार को चादर से फांसी लगाने की कोशिश की. इस दौरान वह सिर के बल गिर गया जिससे उसे चोट लगी. बाद में बेहोश गौतम को आननफानन में अस्पताल में दाखिल कराया गया. हालांकि स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे पटना के पीएमसीएच में रेफर कर दिया. वहीं इस घटना से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. 

आरोपित गौतम भारती जिले के लक्ष्मीपुर स्थित एक स्कूल में सहायक शिक्षक है. स्कूल के बाद वह ट्यूशन भी पढ़ाता था. ग्यारहवीं में पढ़ने वाली लड़की को भी वह ट्यूशन पढ़ाता था लेकिन बाद में उसी से प्रेम हो गया. पिछले साल 17 अगस्त को गौतम भारती अपनी छात्रा के साथ फरार हो गया. इसे लेकर जिले के बड़हिया थाना में लड़की के परिजनों एक मामला दर्ज कराया. लम्बे इतंजार के बाद पिछले मंगलवार को ही गौतम भारती जो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने जहाँ गौतम भारती और उसकी माँ को जेल भेज दिया वहीं लड़की को उसके परिजनों को सौप दिया. लेकिन रविवार को एक बार फिर से युवक ने जेल में आत्महत्या की कोशिश कर सबको चौंका दिया. जेल के जिम में उसने चादर को फंदा बनाकर फांसी लगा ली.


Find Us on Facebook

Trending News