बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले हाथ पैर बांधा फिर...मुजफ्फरपुर में कुख्यात अपराधी की निर्मम हत्या से हड़कंप, पुलिस चौकस

पहले हाथ पैर बांधा फिर...मुजफ्फरपुर में कुख्यात अपराधी की निर्मम हत्या से हड़कंप, पुलिस चौकस

MUZAFFARPUR: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। राज्य में एक बाद एक अपराधी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। वहीं ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है। जहां बीते दिन स्थानीय लोगों ने बोरे में बंद एक शव को देख पुलिस को सुचित किया था। वहीं पुलिस ने शव की शिनक्त कर ली है। डेड बॉडी की पहचान होने के बाद गैंगवार में कुख्यात अपराधकर्मी की हत्या की बात सामने आने लगी है।

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर सलेमपुर गांव का है। जहां कल दोपहर बकरी चराने गई कुछ महिलाओ की नज़र निर्माणाधीन मकान के लिए रखे गए ईंट के समीप बंद एक बोरे पर पड़ी महिलाओं ने पास से जाकर देखा तो उसमें डेड बॉडी था। जिसके बाद यह खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरफ फैल गई और देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा पूरे मामले की सूचना अहियापुर थाने की पुलिस को दी।

वहीं सूचना मिलते ही अहियापुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच करते हुए डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया थाय़ हालांकि उस समय जांच के दौरान डेड बॉडी की पहचान नहीं हो पाई थी लेकिन कुछ ही देर के बाद डेड बॉडी की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के टरमा निवासी कुख्यात अपराधकर्मी विशाल पांडे के रूप में हुई। जिसके बाद बाजार में कई तरह के चर्चाओं का माहौल गर्म हो गया। 

वहीं सूत्रों की माने तो अहियापुर थाना क्षेत्र के टरमा गांव के निवासी कुख्यात अपराधकर्मी विशाल पांडे की हत्या आपसी वर्चस्व और गंगवार में हुई है। जहां उसके हाथ पैर को बांध उसकी धारदार हथियार से गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर कर दिया गया है और डेड बॉडी को एक बोरे में बांध कर अहियापुर थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर सलेमपुर गांव के एक निर्माणधीन मकान के लिए रखे गए ईंट के पास जाकर फेंक दिया गया था। वहीं मामले में पूछे जाने पर अहियापुर थाना प्रभारी रोहन कुमार ने बताया कि कलह थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर सलेमपुर गांव से बोरे में बंद एक व्यक्ति का डेड बॉडी बरामद किया गया था। जिसकी पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के टरमा निवासी अपराधककर्मी विशाल पांडे के रूप में हुई है। जिस पर पूर्व से ही अहियापुर थाने में मामले दर्ज थे। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News