बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में मॉनसून की पहली बरसात, राहत की बूंदों से तर हुए लोग, भीषण उमस से मिली राहत, इन जिलों में भी हुई बारिश

पटना में मॉनसून की पहली बरसात, राहत की बूंदों से तर हुए लोग, भीषण उमस से मिली राहत, इन जिलों में भी हुई बारिश

पटना: भीषण उमस के बाद पटना में इंद्र जेव मेहरबान दिखे, और झमाझम बारिश होने से लोगों का राहत मिली. मॉनसून के आने के बाद पहली बारिश ने लोगों को तर किया. पटना और आसपास के कई जिलों में भीषण उमस से लोग परेशान थे.  पटना और आसपास के जिलों में गुरिवार को अचानक मौसम का मिजाज बदल गया और झमाझम बारिश से लोगों को उममस से निजात मिली. 

बारिश से धरती प्यास कुछ तो बुझी है. खेतों की दरार में कुछ बूद बारिश की पहुंच गई है.  काले काले बदरा जब बरसने लगे तो  किसानों के चेहरे पर खुशी दिखी. प्यासी धरती को मौला ने पानी दे दिया है. 

सीवान , गोपालगंज के कुछ हिस्सों में बारिश होने की खबर है. बारिश से लोगों को गर्मी से निजात मिला है वहीं किसानों की उम्मीद जगी है कि अब वे फसल बो सकेंगे.बाल्मिकी नगर , बगहा में भी बारिश की फुहारें पड़ी.

मौसम विभाग के अनुसार आज यानी 27 जून को  सुपौल, अररिया और किशनगंज में एक या दो जगहों पर लोगों को बारिश भिंगोएगी.

राजधानी पटना की बात करें तो मौसम विभाग के अनुसार आज यानी 27 जून को पटना, गया, जहानाबाद, शेखपुरा, नालंदा, नवादा, लखीसराय और बेगूसराय में बारिश हो सकती है. 

 मौसम विभाग का कहना है कि मॉनसून अभी झारखंड के पाकुड़, साहेबगंज और बिहार के रक्सौल से होकर गुजर रहा है. विभाग के 

उत्तर बिहार के कुछ स्थानों पर थंडरस्टॉर्म की गतिविधियां होने के कारण गरज और चमक के साथ हल्की बारिश के आसार है. दक्षिण बिहार के लोगों को उमस भरी गर्मी से निजात मिलेगी.


Editor's Picks