बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भारत-वेस्ट इंडीज के बीच पहला टी20 मैच कल,ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारत-वेस्ट इंडीज के बीच पहला टी20 मैच कल,ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग 11

Sports Desk : भारत और वेस्ट इंडीज के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार 6 दिसंबर को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें यहां पहुंच चुकी हैं और अभ्यास में जुटी है। विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे। इस फॉर्मेट में वो विंडीज के खिलाफ वापसी करेंगे। 

शिखर धवन चोट की वजह से टीम का हिस्सा नहीं हैं। उनकी जगह केरल के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को मौका दिया गया है। हालांकि, पहले मैच में उनके खेलने की संभावना कम है। 

दूसरी तरफ, वेस्ट इंडीज की युवा टीम इस फॉर्मेट में एक बार फिर खुद को साबित करना चाहेगी। कीरोन पोलार्ड कप्तान हैं और उन्हें भारतीय पिचों और हालात का पर्याप्त अनुभव है। दूसरा और तीसरा टी20 क्रमश: 8 और 11 दिसंबर को तिरुअनंतपुरम और मुंबई में खेला जाएगा। हैदराबाद टी20 के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11 इस तरह हो सकती हैं।

ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और दीपक चाहर। 

और ये हो सकती है वेस्ट इंडीज की प्लेइंग XI
कीरोन पोलार्ड (कप्तान
), फैबियन एलीन, शेल्डन कॉट्रेल, शिमरॉन हेटमायर, जेसन होल्डर, एविन लुईस, निकोलस पूरन, लेंडल सिमंस, खेरी पियरे, ब्रेंडन किंग और शेरफिन रदरफोर्ड।  

Suggested News