बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले नौकरों ने खाने में मिलाया नशे की दवा, फिर स्वर्ण व्यवसायी के घर से उड़ा ले गए 50 लाख से अधिक के जेवरात और नगदी, सुबह तक बेहोश पड़े रहे लोग

पहले नौकरों ने खाने में मिलाया नशे की दवा, फिर स्वर्ण व्यवसायी के घर से उड़ा ले गए 50 लाख से अधिक के जेवरात और नगदी, सुबह तक बेहोश पड़े रहे लोग

SIWAN: बिहार के सीवान से बड़ी खबर सामने आया है। जहां घर के नौकरों ने पहले मालिकों के खाने में नशे की दाव मिला कर खिला फिर 50 लाख से अधिक के गहने लेकर मौके से फरार हो गए। घटना शहर के नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड शान्ति बट वृक्ष के समीप स्तिथ कनक मंदिर ज्वेलर्स के संचालक मृत्युंजय कुमार उर्फ बच्चा बाबू के मकान का है। जहां चोरों ने करीब 50 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने घर के अंदर रखे कीमती समान ज्वेलरी, और नगद रुपये लेकर कर फरार हो गए है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात्रि चोरों ने घर में चोरी की है। चोरी का आरोप घर मे रह रहे नौकरों पर लगा है ज्ञात हो कि किशन और सूरज नामंक व्यक्ति जो नेपाल के रहने वाले बताए जा रहे हैं। उन्होंने ही चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घर में खाना बनाने की काम कर रही रिंकी नामंक महिला रसोइया ने मीडिया से बातचीत के क्रम में  बताया कि आज मंगलवार की सुबह 7 बजे जब वो काम करने के लिए आई तो दरवाजा खुला पाया और जैसी ही घर के अंदर घुसी तो देखा कि सभी सामान अस्त व्यस्त स्तिथि में पड़ा हुआ था और घर मे मौजूद सभी लोग बेहोशी के हालात में है।

वहीं दूसरी रसोइया ज्योति कुमार गुप्ता ने बताया कि सोमवार की रात में जब खाना बनाने जा रही थी तभी किशन और सूरज के द्वारा कहा गया कि आज रात में दादी जी तथा परिवार के अन्य सदस्यों को हम अपने हाथों से बनाये गरमा गरम खाना खिलाएंगे। आज आप खाना नहीं बनाइये रसोइया ने बताया कि किशन और सूरज इन दोनों लोगों ने ही मिलकर चोरी की है। दोनों ही घर से गायब है। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँचे नगर थाना अध्यक्ष सुदर्शन राम ने बताया कि बेहोशी की हालत में घर वालों को ईलाज हेतु सीवान सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जहां पीड़ित सभी व्यक्तियों का इलाज चल रहा है। पुलिस जांच में जुट गयी है। उन्होनें कहा कि दिल्ली के लक्ष्मीनगर स्तिथ एस.के.मेंड एजेंसी द्वारा घरेलू कार्यो के लिए स्टाफ बहाल की जाती है। जिसे पीड़ित परिवार द्वारा अपने पास रखा गया था। उन्ही लोगों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है आवेदन के अनुसार प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जायेगी। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल पहुंचे जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष मंसूर आलम ने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त किया और जिला प्रशासन से चोरी की घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग किया है।

सीवान से परवेज़ महमूद की रिपोर्ट

Suggested News