बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंस्टा पर दोस्ती कर पहले युवक ने बनाए संबंध, फिर शादी कराने का झांसा देकर युवक के पिता ने भी बनाया युवती को अपना शिकार

इंस्टा पर दोस्ती कर पहले युवक ने बनाए संबंध, फिर शादी कराने का झांसा देकर युवक के पिता ने भी बनाया युवती को अपना शिकार

MUNGER : मुंगेर में एक युवती से पिता पुत्र द्वारा यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। यहां इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर पहले युवक ने युवती से संबंध बनाए। वहीं उसके बाद अपने बेटे से शादी कराने का झांसा देकर पिता ने भी युवती का शारीरिक शोषण किया। पिता-पुत्र के दो साल तक प्रताड़ना झेलने के बाद अब पीड़ित युवती ने थाने में केस दर्ज कराया है। आरोपी पिता की पहचान नृपेन्द्र सिंह और बेटे निलेन्द्र सिंह के रूप में हुई है।  मामला दर्ज होने के बाद जमालपुर थाना पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

आरोपी पिता-पुत्र बासुदेवपुर थाना क्षेत्र के नंदकुमार हाई स्कूल का रहने वाले है। । पीड़िता ने के अनुसार आरोपी निलेन्द्र ने पहले युवती से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की। फिर दोनों में नजदीकियां बढ़ी तो आरोपी लड़का निलेन्द्र ने युवती को झूठे प्रेमजाल में फंसाते हुए शादी का झांसा देकर जमालपुर के एक होटल में बुलाया और युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया। इस दौरान निलेन्द्र ने युवती का  अश्लील वीडियो भी बनाकर रख लिया। उसके बाद दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनता ही रहा। 

बेटे की राह पर पिता ने भी दिया झांसा

इधर बेटे के करतूत का मामला जब पिता नृपेन्द्र सिंह के पास पहुंचा तो नृपेन्द्र ने हरकतों पर गुस्सा जाहिर करने की जगह युवती से साथ गलत करने की खतरनाक योजना बना ली। उन्होंने भी पहले इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती की। फिर यह कहकर  उसे मिलने के लिए जमालपुर बुलाया कि वह दोनों की शादी करवा देगा। जिसके बाद युवती फिर एक जमालपुर के होटल में पहुंची, जहां पहले से इंतजार में बैठे पिता और पुत्र ने न सिर्फ बेटे द्वारा बनाई गई अश्लील वीडियो को वायरल करने की बात कह ब्लैकमेल किया बल्कि पिता ने भी युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया।

जांच में जुटी पुलिस 

कांड की अनुसंधानकर्ता यशोदा कुमारी ने बताया कि बाप बेटे ने रिश्ते को शर्मसार किया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भी छापेमारी शुरू कर दी गई है। एसएचओ राजेश कुमार ने बताया कि पीड़ित युवती के बयान पर दोनों नामजदों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस जुटी है।


Suggested News